Friday, May 10, 2024
Advertisement

रोमांस करते कपल का एक और Video हुआ वायरल, युवक गर्लफ्रेंड को टंकी पर बैठा तेज रफ्तार में चला रहा था बाइक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से ट्रेंड कर रहा है जिसमें एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बैठाकर तेज रफ्तार में बाइक चला रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 21, 2023 19:11 IST
Couple Romance Video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बाइक पर रोमांस करते हुए कपल।

रिलेशनशिप में आजकल एक ट्रेंड चल रहा है। जिसमें लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक के आगे बैठाकर सड़क पर सरेआम रोमांस कर रहे हैं। अब तक ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर आपने देखा होगा। ऐसा ही एक और वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बैठाकर तोज रफ्तार में मोटर साइकिल चला रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए युवक का 21 हजार का चलान काट दिया है। 

बाइक पर गर्लफ्रेंड को टंकी पर बैठाकर युवक ने किया रोमांस

जानकारी के मुताबिक, वीडियो गाजियाबाद का बताया जा रहा है। वीडियो में बाइक पर सवार लड़का अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक की टंकी पर बैठाया हुआ है। लड़की भी उल्टा मुंह कर के लड़के के सीने से चिपक कर बैठी हुई है और अपने चेहरे को छुपा रही है। हालांकि वीडियो में कपल का चेहरा नहीं दिखा। लड़का सफेद कलर का टीशर्ट पहना हुआ है वहीं, लड़की अपने जुल्फों को खोल कर लहराते हुए राइड का फुल मजा ले रही है। वहीं, बाइक के पीछे चल रही चार पहिया वाहन में सवार एक शख्स ने इस रोमांटिक सीन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस ने काटा 21 हजार का चलान

इस वीडियो को ट्विटर पर @Akashkchoudhary नाम के यूजर ने शेयर किया और कैप्शन में लिखा- गाजियाबाद में आशिक मिजाज बाइक सवार की वीडियो हुई वायरल, इंदिरापुरम के NH 9 का बताया जा रहा है। वो कहते है ना - "हम तो मरेंगे सनम तुम्हे साथ लेके मरेंगे " पर नियम कानून ताक पर रख के ही सफर करेंगे। वीडियो को शेयर करने के साथ ही यूजर ने गाजियाबाद पुलिस और उत्तर प्रदेश पुलिस को टैग कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। शख्स के वीडियो शेयर करने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने रिप्लाई करते हुए चलान की कॉपी का फोटो शेयर किया और लिखा- ट्विटर से प्राप्त शिकायत का संज्ञान लेते हुए, चालानी कार्यवाही की गई।

ये भी पढ़ें:

International Yoga Day के मौके पर पानी में योग करते हुए दिखे लोग, Video देख आप भी कहेंगे वाह! क्या सीन है

योगा डॉगी: ITBP के कुत्ते ने मनाया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement