Friday, May 03, 2024
Advertisement

मेट्रो के यात्री कृपया ध्यान दें! स्टेशन पर चोरी करती महिलाओं की शख्स ने खोली पोल, Video भी हो गया वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दो महिलाएं चोरी करती नजर आ रही हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 20, 2024 16:18 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

बस और ट्रेन में सफर करते समय या फिर किसी भीड़भाड़ वाली जगह पर आपने देखा होगा कि लोगों को बोलकर या बोर्ड के जरिए चोरों के खिलाफ सतर्क किया जाता है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि ऐसी जगहों पर चोरी की संभावनाएं ज्यादा होती हैं और लोगों की अनदेखी के कारण उनकी जेब साफ कर दी जाती है। मगर शायद ही किसी ने सुना या फिर देखा होगा कि मेट्रो स्टेशन पर भी अब चोरी होने लगी है। अगर आपने ऐसा कभी नहीं देखा है तो फिर यह वायरल वीडियो जरूर देखिए जो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

मेट्रो स्टेशन पर खड़े एक शख्स ने नोटिस किया होगा कि दो महिलाएं वहां खड़े होकर सही मौके का इंतजार कर रही हैं और मौका मिलते ही वहां चोरी कर रही हैं। ऐसा देखने के बाद शख्स ने कैमरे में इसको रिकॉर्ड करने का सोचा। वायरल वीडियो में शख्स दिखाता है कि कैसे दो महिलाएं मेट्रो के आते ही एक महिला के पीछे लग जाती हैं। इसके बाद नजर आता है कि दोनों महिलाएं मेट्रो में चढ़ने के बहाने उस महिला के काफी नजदीक खड़ी हो जाती हैं और उसमें से एक महिला उसके पर्स में से चोरी करती हैं। वीडियो बना रहा शख्स यह सब होते हुए देख रहा होता है और आखिर में उस महिला को बता देता है कि उसके पर्स से चोरी की गई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 1.1 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पहले ये पैसा मांगते थे, अब इनका जॉब अपग्रेड हो गया है। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे तो लाइव कैमरे में भी नहीं दिखा, कितने प्रोफेशनल हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- दिल्ली मेट्रो में कुछ ना कुछ होता ही रहता है।

ये भी पढ़ें-

अरे ये चिकन और मटन कब से वेज हो गया? वायरल फोटो देखने के बाद दिमाग में आएगा यही सवाल

बच्चे की कॉपी चेक करते ही टीचर की निकल पड़ी हंसी, Video देख लोग बोले- 'बैकबेंचर का बेटा होगा'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement