Monday, May 13, 2024
Advertisement

भाई ऐसी भी क्या मजबूरी थी जो साड़ी पहनकर बनानी पड़ी रील, वीडियो सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में आप देखेंगे कि एक युवक साड़ी पहनकर भोजपुरी गाने पर रील बना रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 26, 2023 15:55 IST
साड़ी पहनकर शख्स ने बनाई रील- India TV Hindi
Image Source : TWITTER साड़ी पहनकर शख्स ने बनाई रील

ऐसा कहा जाता है कि देश का भविष्य उसके युवाओं के हाथ में होता है। युवा के हाथों में ही वह ताकत होती है जो देश की तकदीर को बदल सकती है। लेकिन आज का युवा रील्स के चक्कर में बौखलाया हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल होने का बुखार लोगों पर कुछ इस कदर हावी है कि वो कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। युवक रील्स पर व्यू लेने के लिए कई बार अपनी जान को खतरे में डाल देते हैं तो वहीं कई बार वही युवा अजीबो-गरीब हरकतें करता हुआ नजर आता है। लेकिन इस बार तो एक शख्स ने इन सभी चीजों को पीछे छोड़ दिया है और खुद साड़ी पहनकर भोजपुरी गाने पर रील बना रहा है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

क्यों वायरल हुआ वीडियो?

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप चाह कर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने पीले और लाल रंग की साड़ी पहन रखी है। इसके अलावा उसने वो सभी श्रंगार कर रखा है जो एक औरत करती है। यहां तक की उस शख्स ने अपनी मांग में सिंदूर भी लगाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह आदमी एक भोजपुरी का एक मशहुर गाना 'पातर पातर पियवा के' पर एक्टिंग कर रहा है। वीडियो में शख्स ने अपनी अदाओं से लड़कियों को भी पीछे छोड़ दिया है। अगर यह आदमी अपने चेहरे से दाढ़ी और मूंछ हटा लेता तो पहली बार में यह कहना काफी मुश्किल होता कि यह एक लड़का है।

यहां देखें वायरल वीडियो

आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि, 'सच में दुनिया बहुत आगे निकल गया है।' इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर काफी शेयर किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें-

चचा ये घर नहीं दिल्ली मेट्रो है, ट्रेन के भीतर बड़े ही चाव से बीड़ी पीता दिखा शख्स, वीडियो हो गया वायरल

दिल्ली मेट्रो में बढ़ती जा रही है अश्लीलता, चलती ट्रेन में 'KISS' करता नजर आया एक कपल, वीडियो वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement