Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ये क्या! माथे पर बनवा लिया Insta प्रोफाइल का QR कोड, यूजर्स ने कहा- 'दुआ करो...'

आजकल हर जगह पर क्यूआर (QR) कोड का इस्तेमाल किया जाता है। वहीं खुद को वायरल करने के चक्कर में एक शख्स ने अपने माथे पर ही क्यूआर कोड बनवा लिया। वीडियो तो वायरल हो गया, लेकिन यूजर्स के कमेंट बहुत ही मजेदार मिल रहे हैं। आप भी देखें कि वीडियो देखने के बाद यूजर्स ने क्या कहा।

Amar Deep Written By: Amar Deep
Updated on: March 02, 2024 12:31 IST
शख्स ने माथे पर Insta प्रोफाइल का QR कोड बनवाया।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शख्स ने माथे पर Insta प्रोफाइल का QR कोड बनवाया।

सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग क्या-क्या करते रहते हैं। इसके लिए हर कोई नया-नया जुगाड़ लगाता रहता है। ऐसा ही एक मामला फिर से देखने को मिला है। वायरल होने के चक्कर में एक शख्स ने अपने माथे पर ही टैटू गुदवा लिया। ये टैटू भी कोई आम टैटू नहीं है। इस टैटू में शख्स के इंस्टाग्राम अकाउंट का क्यूआर कोड है। वहीं अब एक व्यक्ति का टैटू बनवाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स भी सामने आ रहे हैं।

वायरल होने के लिए बनवाया टैटू

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स टैटू गुदवाने बैठा हुआ है। वहीं टैटू करने वाले ने उसके माथे पर एक स्टीकर लगाया, जिसके बाद क्यूआर कोड छप गया औक इसी क्यूआर कोड का टैटू बना दिया गया। माथे पर टैटू बनवाने वाले शख्स का अकाउंट gipsylifereal नाम से है, जिसने अभी तक 49 पोस्ट किए हैं। इतने ही पोस्ट करने के बावजूद इसके 69k फॉलोवर्स हैं, जबकि ये खुद 218 लोगों को फॉलो करता है। वहीं वायरल वीडियो को 17k लोगों ने लाइक कर दिया है, जबकि इस पर 294 कमेंट्स भी आ चुके हैं। 

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

इस पोस्ट पर कमेंट्स की बात करें तो एक यूजर ने लिखा है कि 'दुआ करो कि इसे दोबारा अकाउंट बनाने की जरूरत ना पड़े' वहीं एक अन्य ने लिखा है कि 'अगर किसी दिन अकाउंट हैक हो गया तो?' एक अन्य ने लिखा है कि 'अगर इसके अकाउंट को रिपोर्ट कर दिया गया तो क्या होगा'। आगे भी इस वीडियो पर इसी तरह के कमेंट आए हैं। वहीं शख्स का ये टैटू वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- 

VIDEO: शख्स ने ऐसी जगह करवाया गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू, ब्रेकअप के बाद दूसरी को ढूंढने से भी नहीं मिलेगा

Lamborghini Car के साथ डॉली चायवाले की एक तस्वीर हुई वायरल, लोग बोले- 'मुझे भी चायवाला बनना है'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement