Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Lamborghini Car के साथ डॉली चायवाले की एक तस्वीर हुई वायरल, लोग बोले- 'मुझे भी चायवाला बनना है'

सोशल मीडिया पर डॉली चायवाले की एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। तस्वीर को देखने के बाद आप भी चौंक जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 01, 2024 23:37 IST
Lamborghini Car के साथ डॉली चायवाला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Lamborghini Car के साथ डॉली चायवाला

इस वक्त सोशल मीडिया पर सिर्फ एक ही शख्स की चर्चा हो रही है। जी हां आपने सही नाम गेस किया है। इस समय हर तरफ डॉली चायवाले की ही चर्चा हो रही है। और ऐसा हो भी क्यों ना? बंदे ने एक ऐसे शख्स को चाय पिलाई है जिसके बारे में उसने भी कभी नहीं सोचा था। नागपुर के डॉली चायवाले का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें Bill Gates उसे चाय का ऑर्डर देते हुए नजर आ रहे हैं और फिर उसने बिल गेट्स को चाय बनाकर दिया। यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि चारों तरफ सिर्फ और सिर्फ डॉली चायवाले की चर्चा शुरू हो गई। अब सोशल मीडिया पर डॉली चायवाले की एक और तस्वीर वायरल हो रही है।

तस्वीर में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे तस्वीर ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं कि डॉली चायवाला एक कार के बगल में खड़ा है। यह कार कोई आम कार नहीं है। बल्कि यह Lamborghini की सुपरकार है। पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @RVCJ_FB नाम के पेज से शेयर किया गया है। पोस्ट के साथ कोई जानकारी नहीं दी गई है कि ये कार खरीदने के लिए गए हैं या फिर कोई पुरानी तस्वीर है। मगर Bill Gates के साथ वीडियो वायरल होने के बाद डॉली चायवाले की हर वीडियो और फोटो इस समय वायरल हो रही है।

यहां देखें वायरल फोटो

लोगों ने कुछ ऐसा दिया रिएक्शन

खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 6 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- वाह अब से चाय ही बेचा जाए। दूसरे यूजर ने लिखा- अब ज्यादा हो गया। तीसरे यूजर ने लिखा- मुझे भी चायवाला बनना है। एक अन्य यूजर ने लिखा- चाय वाले भईया मचा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

अरे भईया इतना बड़ा समोसा! Video देखकर लोगों ने पूछा- 'कुम्भकरण के लिए बना रहे हो क्या?'

सड़क पर डांस करते हाथी का Video हुआ वायरल, मगर लोगों ने बता दी इसके पीछे की सच्चाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement