Saturday, April 27, 2024
Advertisement

अरे भईया इतना बड़ा समोसा! Video देखकर लोगों ने पूछा- 'कुम्भकरण के लिए बना रहे हो क्या?'

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हलवाई 5 किलो का समोसा बनाते हुए नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: March 01, 2024 23:15 IST
5 किलो से भी बड़ा समोसा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 5 किलो से भी बड़ा समोसा

समोसा एक फूड आइटम है जो लगभग हर किसी को पसंद होता है। छुट्टी वाले दिन लोग जब भी शाम को चाय पीने बैठते हैं तो समोसे के बिना यह नाश्ता अधूरा सा लगता है। कोई बूढ़ा आदमी हो या फिर कोई बच्चा हो, हर किसी को समोसा खाना काफी पसंद होता है। अब आप सोच रहे होंगे कि समोसा सभी को पसंद तो होता मगर हमने अचानक समोसे की बात क्यों कर रहे हैं। तो आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो समोसा का ही है। चलिए अब आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है?

इतना बड़ा समोसा?

सोशल मीडिया वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स अपने दोनों हाथों से एक बड़े से समोसे को उठाता है और फिर बड़े ही ध्यान से उसे कढ़ाई में डाल देता है। समोसा इतना बड़ा होता है कि कढ़ाई में रखे तेल में वह डूब नहीं पाता है और हलवाई को समोसा तलने के लिए उसके ऊपर गर्म तेल बार-बार डालना पड़ता है। काफी समय बाद यह समोसा अच्छे से तलता है और फिर उसे बाहर निकाला जाता है। एक बर्तन में रखने के बाद उसका वजन किया जाता है। मशीन पर नजर आता है कि उसका वजन 6.5 किलो आता है। इसमें बर्तन के वजन को हटाते हुए हलवाई बताता है कि समोसे का वजन करीब 5.5 किलो है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर foody_rahul_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 36 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट करते हुए अपनी बात रखी है। एक यूजर ने पूछा- कुम्भकरण के लिए बना रहे हो क्या? दूसरे यूजर ने लिखा- इसकी क्या जरूरत पड़ गई थी? वहीं एक यूजर ने लिखा- ये सब्जी के तेल में नहीं, इंजन ऑयल में बना रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- कोई मोटू-पतलू को बुलाओ।

ये भी पढ़ें-

स्टेज पर पैसे उड़ते देख दुल्हन ने आव देखा न ताव और लगी लूटने, Video हो गया वायरल

सड़क पर डांस करते हाथी का Video हुआ वायरल, मगर लोगों ने बता दी इसके पीछे की सच्चाई

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement