Friday, May 10, 2024
Advertisement

घर की अलमारी खोलते ही दिखा हैरान करने वाला नजारा, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

आपने आज तक कई तरह की अलमारी देखी होगी मगर ऐसा नहीं देखा होगा। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: March 01, 2024 18:40 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

भारत के लोगों का दिमाग इतना तेज है कि आप उसका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। लोग कितना क्रिएटिव सोच सकते हैं, इसके बारे में हमें तभी पता चलता है जब हम उनकी क्रिएटिविटी देखते हैं। और यकीन मानिए कुछ लोगों की क्रिएटिविटी इतनी अनोखी होती है कि देखने वाला अपना सिर पकड़कर बैठ जाए। सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं। आपने भी अब तक कई वीडियो देखे होंगे जिसमें लोगों के होश उड़ाने की क्षमता होगी। और अगर नहीं देखा है तो फिर इस वायरल वीडियो को देख लीजिए।

वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आपको सबसे पहले एक कमरे के अंदर रखी हुई अलमारी नजर आएगी। इसे देखने के बाद हर कोई यह सोचेगा कि कमरे के कोई सामान्य सी अलमारी रखी हुई है। मगर वीडियो बनाने वाला शख्स जब इसके दरवाजे खोलता है, हर कोई हैरान हो जाता है। दरअसल इसका दरवाजा खोलते ही इसके अंदर एक शौचालय नजर आता है। यह कारण है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अगर आप कोई भी अलमारी को खोलेंगे तो उसमें कपड़े नजर आएंगे मगर यहां तो नजारा ही कुछ और दिखा। दरअसल शख्स ने शौचालय की दीवार और दरवाजे की जगह अलमारी की बॉडी लगवा दी है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर adultfamily नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4.4 मिलियन लोगों ने देख लिया है और 1 लाख 18 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- असली अलमारी तो टॉयलेट में होगी। दूसरे यूजर ने लिखा- ब्रो बाजू में टॉयलेट का दरवाजो है वो खोल कर देख, उसमें पैसा ही पैसा होगा। तीसरे यूजर ने लिखा- कैसे-कैसे लोग रहते हैं यहां। एक अन्य यूजर ने लिका- ये तो प्रैंक हो गया।

ये भी पढ़ें-

Cricket: खेल का ऐसा जुनून कि बंदे ने अपने छत को ही बना दिया क्रिकेट ग्राउंड, Video लोगों को आ रहा है पसंद

ऐसा कौन करता है यार! आंटी जी ने तो पानीपुरी वाले को ही बना दिया Matchmaker और रखी ऐसी डिमांड

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement