Thursday, March 28, 2024
Advertisement

फ्री में केले नहीं दिए तो सफाईकर्मी ने कर दी दिव्यांग ठेले वाले की पिटाई, Video हुआ वायरल

दिव्यांग फल विक्रेता की पिटाई करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 05, 2023 18:51 IST
दिव्यांग ठेले वाले की पिटाई करता हुआ युवक। - India TV Hindi
Image Source : TWITTER दिव्यांग ठेले वाले की पिटाई करता हुआ युवक।

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में महज चार केलों के लिए एक दिव्यांग फल विक्रेता की पिटाई करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। मीरा-भयंदर, वसई-विरार पुलिस थाने में दी गई शिकायत के अनुसार एक मई को भयंदर की एक सड़क पर केले बेचने के दौरान सद्दाम हुसैन (29) पर हमला किया गया। 

अधिकारी के अनुसार हुसैन ने बताया कि एक व्यक्ति उसके ठेले से चार केले लेकर चलता बना। उन्होंने बताया कि हुसैन ने जब केले के पैसे मांगे तो व्यक्ति ने उसकी कथित तौर पर पिटाई कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के वीडियो में अज्ञात व्यक्ति को हुसैन को लात से मारते और उसे जमीन पर धक्का देते देखा जा सकता है। वीडियो में कुछ राहगिरों को दिव्यांग फल विक्रेता को बचाने का प्रयास करते भी देखा जा सकता है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि उस व्यक्ति ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और इस दौरान उसके तीन हजार रुपये भी खो गये। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: इस तस्वीर में छिपा बैठा एक सांप, जल्दी खोजिए नहीं तो आंख से हो जाएगा ओझल

स्मृति ईरानी ने शेयर किया अपना 25 साल पुराना विज्ञापन, Video देख लोग बोले- क्या ये सचमुच आप हैं?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement