Friday, May 03, 2024
Advertisement

बिल्ली के बच्चे को बचाने के लिए बंदर ने अपनी जान की लगाई बाजी, फिर आगे जो हुआ जानकर हो जाएंगे दंग

बिल्ली के बच्चे को देखकर एक बंदर कुएं में घुस जाता है और बिल्ली के बच्चे को कुएं से बाहर निकालने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन उसकी सारी कोशिश बेकार चली जाती है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 17, 2023 15:54 IST
Monkey tries to save kitten's life- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बंदर बिल्ली के बच्चे की जान बचाने की कोशिश करता है

इंसानों में इंसानियत देखने को मिले तो इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है। हमारे अंदर एक भाव है, जिसे हम चीजों को समझ कर किसी भी असहाय व्यक्ति की मदद कर सकते हैं। लेकिन आपको बता दें कि ये चीज जानवरों में भी देखी जाती है, क्या आप यकीन कर पाएंगे? इसे थोड़ा समझना मुश्किल होगा लेकिन इस वीडियो ने सारे भ्रम तोड़ दिए हैं। 

एक बिल्ली के बच्चे को बचाने के लिए कूदता है बंदर 

कीचड़ भरे कुएं से एक बिल्ली के बच्चे को बचाने वाले बंदर का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच वायरल हो रहा है। ये वीडियो सभी का लोगों का दिल पिघला रहा है। बिल्ली के बच्चे की जान बचाने के लिए बंदर मुसीबत में पड़ जाता है। इसे देखने के बाद एक पल के लिए हैरान हो जाएंगे। बिल्ली के बच्चे के प्रति बंदर की करुणा देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। 

आखिर प्रयास तक बचाने की कोशिश जारी
वीडियो की शुरूआत कीचड़ से भरे कुएं के अंदर एक बिल्ली के बच्चे के साथ शुरू होता है। बिल्ली के बच्चे को देखकर एक बंदर कुएं में घुस जाता है और बिल्ली के बच्चे को कुएं से बाहर निकालने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन उसकी सारी कोशिश बेकार चली जाती है। इसके बाद महिला जो पूरा वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी, कुएं में प्रवेश करती है और बंदर और बिल्ली के बच्चे दोनों को कुएं से बाहर निकालने में मदद करती है।

वीडियो पर लोगों का सामने आया रिएक्शन
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि बंदर ने बड़ी मेहनत की है। एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो बेहद इमोशनल करने वाला है। वीडियो देखने के बाद एक अनुभव होता है। इस खबर को लिखे जाने तक वीडियो को 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement