1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के खिलाफ भोपाल में FIR दर्ज, भगवान को लेकर दिया था विवादित बयान

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के खिलाफ भोपाल में FIR दर्ज, भगवान को लेकर दिया था विवादित बयान

भोपाल में विवादित बयान देकर श्वेता तिवारी ने मुसीबत मोल ले ली है। उनके इस बयान के खिलाफ शिकायत होने के बाद उनके खिलाफ FIR दर्ज हो गई है।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: January 28, 2022 10:37 IST
shweta tewari- India TV Hindi
Image Source : INST/SHWETA.TIWARI shweta tewari

Highlights

  • श्वेता तिवारी ने भोपाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विवादित बयान दिया है
  • इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की गई है
  • एमपी के गृह मंत्री ने जांच के आदेश दिए हैं

मध्य प्रदेश में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ब्रा और भगवान को लेकर कथित विवादित बयान देकर फंसी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मुश्किलें और बढ़ गई हैं क्योंकि भोपाल में उनके खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। कल ही मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के भोपाल में दिए इस विवादित बयान पर एक्शन लेने की बात कही थी और अब खबर आ रही है कि भोपाल के भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ IPC की धारा 295(A) के तहत मामला दर्ज हो गयाहै।

दरअसल टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भोपाल में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ब्रा को लेकर विवादित बयान दिया था जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और यूजर इसका विरोध करने लगे।

श्वेता तिवारी के मुंह से आखिर क्यों निकला विवादित बयान? वजह आई सामने

इस विरोध पर संज्ञान लेते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि उन्होंने श्वेता तिवारी का बयान सुना है और देखा है। वो इस बयान की निंदा करते हैं और उन्होंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए हैं कि वो 24 घंटे में इस संबंध में सभी तथ्यों की जांच करके उन्हें रिपोर्ट करें, तब निर्णय़ लेंगे।

दरअसल श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी एक वेब सीरीज के अनाउंसमेंट और प्रमोशन के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित थी जहां उन्होंने बातचीत के दौरान कहा 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।' श्वेता ने ये बात एक मजाकिया बातचीत के दौरान कही।

इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और यूजर ऐसे मुद्दे पर भगवान का नाम लेने पर ऐतराज व्यक्त कर रहे हैं। 

erussia-ukraine-news