1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. श्वेता तिवारी के मुंह से आखिर क्यों निकला विवादित बयान? वजह आई सामने

श्वेता तिवारी के मुंह से आखिर क्यों निकला विवादित बयान? वजह आई सामने

श्वेता तिवारी के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें उन्होंने अपने इनरवियर के बारे में बात करते हुए भगवान का जिक्र किया है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: January 27, 2022 18:36 IST
Shweta Tiwari- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SHWETA TIWARI Shweta Tiwari

Highlights

  • श्वेता तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ने भगवान को लेकर ऐसा कुछ कह दिया कि लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।
  • अब ये बात सामने आई है कि आखिर ऐसा बयान उन्होंने क्यों दिया?

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने इनरवियर के बारे में बयान देने के दौरान कथित तौर पर भगवान का जिक्र करने के लिए खुद को विवाद में डाल चुकी हैं। हाल ही में, वह अपनी आगामी वेब शो 'शो स्टॉपर' के प्रचार के लिए भोपाल में थीं, जो फैशन की दुनिया पर आधारित है और इसमें सौरभ राज जैन और रोहित रॉय भी हैं। इवेंट के दौरान श्वेता ने कहा था कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'। यह बयान कई लोगों के साथ अच्छा नहीं रहा है, जिन्होंने भगवान के बारे में मजाक करने के लिए उनकी आलोचना की थी।

श्वेता तिवारी के विवादित बयान से बवाल, मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले: लेंगे एक्शन

अब इसकी वजह सामने आ गई है। भोपाल में ललिल आचार्य एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के वेब शो 'शो स्टॉपर-मीट द ब्रा फिटर' के लॉन्च इवेंट  होस्ट कर रहे थे, उन्होंने बताया कि ये विवाद मिसकम्यूनिकेशन की वजह से हुआ है। उन्होंने कहा कि वो स्टेज पर थे और उन्होंने ही सवाल किया था।

सलिल कहते हैं- मेरे सामेन सौरभ राज जैन बैठे थे, जो कई माइथॉलॉजिकल शो कर चुके हैं। मैंने उनसे सवाल किया कि भगवान के रोल के बाद सीधे ब्रा फिटर का रोल, जिसके जवाब में श्वेता तिवारी ने कहा था- हां यही भगवान मेरे ब्रा की साइज ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग बातों को तोड़मरोड़कर सुर्खियां ले रहे हैं। 

डीप नेक ब्लाउज में श्वेता तिवारी का सिजलिंग फोटोशूट, तस्वीरें देखकर दिल थामना पड़ जाएगा

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को श्वेता तिवारी की टिप्पणी की जांच करने और 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। मिश्रा ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, "मैंने इसे सुना है और मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। मैंने भोपाल के पुलिस आयुक्त को इसकी जांच करने और 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। उसके बाद, हम देखेंगे कि इस मामले में क्या कार्रवाई की जा सकती है।"

श्वेता तिवारी, पलक और रेयांश के साथ कर रही हैं वेकेशन को एंजॉय, फैंस के बीच शेयर की तस्वीरें

श्वेता तिवारी की गिनती छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय और चहेती अभिनेत्रियों में होती है। वह 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा की भूमिका निभाकर एक घरेलू नाम बन गईं। वर्क फ्रंट पर अभिनेत्री को आखिरी बार खतरों के खिलाड़ी में देखा गया था। वह अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह के साथ टॉप 5 प्रतियोगियों में शामिल थीं।

erussia-ukraine-news