Friday, March 29, 2024
Advertisement

मुर्गे ने कौए को इतना पीटा कि डर गए लोग! वीडियो देख कांप जाएगी रूह

आकाश में उड़ने वाला कौआ और जमीन पर रहने वाला मुर्गा दोनों पहले एक साथ कैसे आ सकते हैं? आप भी शायद यही सोच रहे होंगे?

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 16, 2023 19:10 IST
the cock beat the crow- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मुर्गे ने कौए की कर दी पिटाई

इंसानों के बीच लड़ाई-झगड़ा अब आम बात हो गई है। आप सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के जरिए देख सकते हैं या सड़कों पर लाइव देख सकते हैं। आपने इसे पहले देखा भी होगा। अगर हम आपसे कहें कि एक मुर्गे ने कौए की पिटाई कर दी है तो क्या आप इस बात पर यकीन कर सकते हैं? हम जानते हैं कि इस पर विश्वास करना कठिन है। आकाश में उड़ने वाला कौआ और जमीन पर रहने वाला मुर्गा दोनों एक साथ कैसे आ सकते हैं? आप भी शायद यही सोच रहे होंगे? देखिए आपको जो भी लगता है ठीक है लेकिन ये वीडियो इस बात की पुष्टि करता है कि मुर्गे ने कौवे की जमकर पिटाई कर दी है। आप खुद इस वीडियो को देखेंगे तो पता चल जाएगा।

कौए को मार-मारकर कर देता है पस्त

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मुर्गा और एक कौआ नजर आ रहे हैं। कौआ जमीन पर गिरा हुआ नजर आ रहा है। मुर्गा काफी गुस्से में लग रहा है। वह कौवे पर काफी आक्रामक नजर आ रहा है। आप वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि कौआ उठने की कोशिश कर रहा है लेकिन असफल हो जा रहा है। कौए पर मुर्गा इतना वार करता है कि उसकी हालत पूरी तरह से बिगड़ जाती है। वह बार-बार कौवे पर हमला करता है। वीडियो देखकर लग रहा है कि अब कौवे की जान नहीं बचाई जा सकती।

अंत में, मुर्गा कौए को मारता है और निकल जाता है। कौआ जमीन पर बेसुध हो जाता है। आपने इससे पहले मुर्गे के बीच लड़ाई कई बार देखी होगी लेकिन इस बार आपने एक अलग वीडियो देखा है। यानी इससे क्लियर हो गया है कि इस धरती पर कुछ भी हो सकती है। 

किसने किया वीडियो पोस्ट
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि मुर्गे ने कौए को इतना मारा कि वो मरने के लायक हो गया है। वीडियो अन्य सोशल मीडिया पर प्लेटफॉमों पर वायरल हो रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement