Monday, April 29, 2024
Advertisement

फ्लाइट में मास्क नहीं पहना तो बुजुर्ग शख्स को महिला ने लगा दिया थप्पड़, लेकिन इस वजह से हुई खुद ही ट्रोल

महिला गुस्से में आकर बुजुर्ग शख्स को चांटा मार देती है। फिर फ्लाइट के सहयोगी बीच बचाव करते दिखते हैं। 

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: December 29, 2021 17:11 IST
मास्क नहीं पहना तो बुजुर्ग शख्स को महिला ने लगा दिया थप्पड़- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- @WHISKEYTATTOO मास्क नहीं पहना तो बुजुर्ग शख्स को महिला ने लगा दिया थप्पड़

Highlights

  • ये वाकया फ्लोरिडा के टैंपा से उड़ान भरकर जॉर्जिया के एटलांटा जाने वाली डेल्टा फ्लाइट में हुआ।
  • इस वीडियो को विस्कीटैटू (@whiskeytattoo) नामक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है।
  • इस महिला को हमले के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया।

दुनिया में कोरोना का कहर जारी है। डेल्टा के बाद कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने भी पैर पसार लिए हैं। ऐसे में हर किसी को मास्क लगाकर रहने की अपील की जा रही है। ऐसे में तरह तरह के वीडियो आ रहे हैं जो लोगों की मानसिकता दिखा रहे हैं। इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ने प्लेन में बैठे एक शख्स को इसलिए थप्पड़ मार दिया क्योंकि उसने मास्क नहीं लगाया था। मजेदार बात ये रही कि बगैर मास्क लगाए शख्स को सबक सिखाने वाली ये महिला बाद में खुद ट्रोल हो गई क्योंकि इसने भी मास्क मुंह से नीचे किया हुआ था।

मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का बताया जा रहा है। यहां फ्लाइट के अंदर बनाए गए वीडियो में दिखता है कि एक महिला जिसने खुद मास्क नहीं पहना है सीट पर बैठे एक बुजुर्ग शख्स से इसलिए झगड़ रही है क्योंकि वो मास्क नहीं पहन रहा। फिर बातचीत बढ़ती है तो महिला गुस्से में आकर शख्स को चांटा मारती है। फिर फ्लाइट के सहयोगी बीच बचाव करते दिखते हैं। 

दरअसल ये वाकया फ्लोरिडा के टैंपा से उड़ान भरकर जॉर्जिया के एटलांटा जाने वाली डेल्टा फ्लाइट में हुआ। इस वीडियो को विस्कीटैटू (@whiskeytattoo)नामक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है। 

लेकिन इस वीडियो को बाद शख्स को थप्पड़ मारने वाली औरत खुद ट्रोल हो गई है क्योंकि यूजर कह रहे हैं कि जिस वजह से वो शख्स से लड़ रही थी, वही गलती उसने भी की। उसने भी मास्क नहीं लगाया था। 

बताया जा रहा है कि बाद में इस महिला को हमले के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोग सीट पर बैठे शख्स के खिलाफ बोल रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि जो खुद मास्क नहीं लगा रहा वो दूसरे को कैसे उपदेश दे सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement