Thursday, April 25, 2024
Advertisement

OMG: क्या आपने सांप को इंसानों की तरह गिलास में पानी पीते देखा है? हैरान कर देगा ये VIDEO

OMG: वायरल वीडियो को देखकर तमाम लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि उन्होंने सांप को इस तरह कभी पानी पीते हुए नहीं देखा। ये बिल्कुल ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई इंसान पानी पी रहा हो।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @rocksiddhartha7
Published on: September 07, 2022 13:25 IST
Snake Video- India TV Hindi
Image Source : VIRAL VIDEO Snake Video

Highlights

  • इंसानों की तरह गिलास में पानी पीते दिखा सांप
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • वीडियो देखकर हैरान हुए लोग

OMG: सांप का नाम सुनते ही अच्छे-खासे लोगों की भी हालत खराब हो जाती है। वहीं अगर सांप से सामना हो जाए तो गला तक सूख जाता है। लेकिन आज हम आपको सांप के नाम से डराने नहीं जा रहे हैं बल्कि ये दिखाने जा रहे हैं कि सांप इंसानों की तरह गिलास में पानी कैसे पीता है। इंस्टाग्राम पर richsnakess नाम के यूजर ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें दिख रहा है कि एक पारदर्शी गिलास में रखे पानी को सांप बड़े ही इत्मिनान से पी रहा है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि सांप काफी प्यासा है और वह धीरे-धीरे अपने शरीर में हुई पानी की कमी को पूरा कर रहा है। 

वायरल वीडियो को देखकर तमाम लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि उन्होंने सांप को इस तरह कभी पानी पीते हुए नहीं देखा। ये बिल्कुल ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई इंसान पानी पी रहा हो। सांप के गट-गट करते हुए पानी पीने के इस वीडियो को देखकर इंटरनेट पर लोग काफी रोमांचित नजर आए और वह इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ और अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दिखाई दिए। 

इससे पहले इसी तरह का एक वीडियो और भी वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्स अपने हाथ में पानी लेकर सांप को पिला रहा था। इस वीडियो को देखकर भी लोग आश्चर्यचकित रह गए थे क्योंकि सांप को ऐसा जीव माना जाता है, जो कभी भी नुकसान पहुंचा सकता है और सांप के काटने से हर साल हजारों लोगों की मौत भी हो जाती है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement