Saturday, April 27, 2024
Advertisement

छत के छेद से पादरी अपने समर्थकों के सामने चले गए 'स्वर्ग', देखें वीडियो

वीडियो में एक पादरी नजर आ रहे हैं, जो अपने शिष्यों के सामने हैं। इस वीडियो को लेकर और भी कई दावे किए जा रहे हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: January 31, 2023 14:43 IST
Pastor went to heaven through the hole in the roof- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो नाइजीरिया का है। इस वीडियो में एक पादरी नजर आ रहे हैं, जो अपने शिष्यों के सामने हैं। इस वीडियो को लेकर और भी कई दावे किए जा रहे हैं, जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आप सबसे पहले इस वीडियो को देखिए फिर आपको बताते हैं कि क्या है पूरी कहानी?

पादरी की हरकत देख सभी हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पादरी कपड़े से बंधी रस्सी के सहारे ऊपर की ओर जा रहे हैं। वीडियो में पादरी सफेद रंग की ड्रेस में अपने समर्थकों के बीच दोनों हाथ खोलकर नजर जा रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि पादरी के समर्थक उनकी जय-जयकार करते दिख रहे हैं। आगे आप वीडियो में छत के छेद देख सकते हैं और इसी छेद में पादरी घुस जाते हैं। इस वीडियो के बारे में हमें पता चला कि यह वीडियो काफी पुराना है। अब सवाल है कि भारत में ये वीडियो क्यों वायरल हो रहा है तो इसका जवाब एक ही है। देश में बागेश्वर धाम के पीठाधीश कृष्ण शास्त्री को लेकर विवाद चल रहा है इसलिए लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं।

छेद के सहारे पादरी गए स्वर्ग
इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि इस पादरी चर्च की छत से होते हुए स्वर्ग जा रहे हैं, जहां उनके समर्थक उनका जमकर हौसला अफजाई कर रहे हैं। आपने वीडियो में भी देखा होगा कि पादरी छेद में घुस जाते हैं। इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि इन्हें स्वर्ग का रास्ता दिख गया है। इसलिए अपने समर्थकों के सामने ऊपर दिख रहे छेद से सातवें आसमान पर पहुंचने की तैयारी कर रहे हैं। हम स्पष्ट तौर पर इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement