Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली मेट्रो बन गया आशिकों का अड्डा, कपल की अश्लील हरकत देख लोगों ने बंद कर ली अपनी आंखें, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अब एक और कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़का-लड़की चलती मेट्रो में आशिकी करने लगते हैं। उन्हें इस तरह देखने के बाद आपको भी गुस्सा आ जाएगा।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 24, 2023 15:50 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA दिल्ली मेट्रो में कपल की आशिकी का वीडियो वायरल

मेट्रो, बस और ट्रेन, यह सभी सार्वजनिक वाहन हैं। इन वाहनों में बड़े-बुजुर्ग के साथ महिलाएं और बच्चे भी सफर करते हैं। लेकिन आज कल के आशिकों को इस बात को कोई ख्याल नहीं रहता है और वो आस-पास देखे बिना अपनी आशिकी में खो जाते हैं। वे ऐसा बिल्कुल नहीं सोचते हैं कि अगर छोटे बच्चे उन्हें ऐसा करते देखेंगे तो उनपर इसका क्या असर होगा। सोशल मीडिया पर अकसर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें लड़का और लड़की एक दूसरे को गले लगाते हुए और हाथ पकड़कर ट्रैवल करते हुए देखा गया है। मगर यह कपल तो उनसे भी एक कदम आगे बढ़ गया, जिस वजह से उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मेट्रो में कपल की आशिकी का दिखा नजारा

सोशल मीडिया पर आजकल दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो वायरल  हो रहा है जिसमें एक कपल आशिकी में चूर नजर आ रहे हैं। वो अपनी आशिकी में इस तरह डूबे हुए हैं कि उन्हें अपने आस-पास बैठे लोगों का भी ख्याल नहीं है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़ते हुए एक पति-पत्नी की तरह हंसी मजाक कर रहे हैं। इसके बाद लड़की उस लड़के के गले लग जाती है। लेकिन लोगों को शर्म तब आई जब वह लड़का सभी के सामने अपनी गर्लफ्रेंड को Kiss करने लगता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कही ये बात

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ndc.delhi नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि, दिल्ली मेट्रो बुद्धा गार्डन के बराबर हो गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को करीब 16 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये अलग ही लेवल के निब्बा-निब्बी हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- कहां से आते हैं ये लोग। तीसरे यूजर ने लिखा- वीडियो जब घर तक पहुंचेगी तब क्लास लगेगी।

ये भी पढ़ें-

बच्चे का कमाल देख लोगों ने किया सलाम, वीडियो भी सोशल मीडिया पर मचा रहा है बवाल

इस राज्य में सड़क के बीचो-बीच लगे हुए हैं पेड़, लोगों ने पूछा- 'इसका इंजीनियर सचिन टिचकुले था क्या?'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement