Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शराब के नशे में झूमता दिखा सिपाही, वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने कही ये बड़ी बात

आजकल सोशल मीडिया पर एक सिपाही का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल मिर्जापुर का यह सिपाही नशे में धुत नजर आ रहा है। वीडियो पर पुलिस ने भी संज्ञान लिया है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: December 15, 2023 19:51 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नशे में धूत पुलिसवाले का वीडियो वायरल

आज के समय में सोशल मीडिया सबसे ताकतवर मीडिया बन गया है। अब हर इंसान के हाथ में मोबाइल फोन है जिसकी मदद से वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है। जब भी किसी को कुछ गलत नजर आता है, अपने फोन में रिकॉर्ड करके उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देता है और वह कुछ ही देर में वायरल भी हो जाता है। ऐसा ही कुछ मिर्जापुर के एक सिपाही के साथ हुआ। आइए बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?

नशे में धूत दिखा पुलिसवाला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक पुलिस ऑफिसर नशे में धुत नजर आ रहा है। सिपाही नशे में इस कदर डूबा हुआ है कि वह सही से चल भी नहीं पा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ये सिपाही उठने की कोशिश में कई बार जमीन पर गिरता है। जब उसकी नजर कैमरे पर पड़ती है तब वह संभलते हुए उठता है और लड़खड़ाते हुए वहां से चला जाता है। जिस शख्स ने पुलिसवाले की यह वीडियो बनाई थी, उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया और वीडियो वायरल हो गया।

यहां देखें वह वीडियो

पुलिस ने लिया संज्ञान

बता दें कि यह मामला मिर्जापुर मुख्यालय से कुछ ही दूर रमईपट्टी तिराहे का है। वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुआ कि पुलिस के भी संज्ञान में पहुंच गया। क्षेत्राधिकारी नगर मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि, इस मामले की जांच की जाएगी और आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई भी होगी।

(रिपोर्ट- मेराज़ खान)

ये भी पढ़ें-

ऐसा भी होता है क्या, एक ही ऑर्डर लेकर 6 डिलीवरी बॉयज पहुंचे घर, शख्स ने बताया पूरा मामला

गजब है! ये बच्चे तो सभी Cheaters के गुरू निकले, 10 और 20 के नोटों से चीटिंग करते दिखे स्टूडेंट्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement