Monday, May 06, 2024
Advertisement

ओ भाईसाहब! PTI की चुनाव में लगी ड्यूटी तो उसने प्रिंसिपल के साथ कर दिया ऐसा काम कि जो आप सोच भी नहीं सकते; वीडियो वायरल

रोजाना सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल होता है। ऐसे ही अभी एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में चुनाव ड्यूटी लगने से PTI इतना नाराज हो जाता है कि वो अमर्यादित होते हुए कुछ ऐसा करता है कि कोई सोच भी नहीं सकता।

Akash Mishra Written By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: April 21, 2024 16:05 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट - India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

आए दिन सोशल मीडिया पर न जानें कितने ही वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं। कोई डांस का तो फन का, ऐसे अनगित वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर अभी जो वीडियो तहलका मचा रहा है वो बिलकुल ही अलग कैटेगरी में रखने योग्य है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल  हो रहा है जिसमें एक शख्स चुनाव में ड्यटी लगने के कारण इतना गुस्सा हो जाता है कि वो प्रिंसिपल से बदसलूकी पर उतर आता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर गोली की रफ्तार से फैल रहा है। 

क्या करता है PTI?

दरअसल, चुनाव में ड्यूटी लगने से आगबबूला PTI इतना अनकंट्रोल्ड हो जाता है कि वो महिला प्रिंसिपल को थप्पड़ मार देता है। यह दृश्य वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है। वीडिया में साफ दिख रहा है कि पहले तो शख्स की महिला प्रिंसिपल से बहस होती है। इसके बाद थोड़ी देर में गुस्साया PTI अचानक महिला प्रिंसिपल को चांटा मारने के लिए दौड़ पड़ता है जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है। अब वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। 

यूजर्स ने कैसी दी प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को "एक महिला प्रिंसिपल और पीटीआई के बीच कलेश, पीटीआई चुनाव ड्यूटी से निराश थे" के कैप्शन के साथ शेयर किया गया। वीडियो में दिए कैप्शन के मुताबिक मामला कोटा, राजस्थान का है। अब जब ये वीडियो बहुत तेजी से फैल रहा है तो यूजर्स की प्रतिक्रिआएं भी रही हैं। एक यूजर ने लिखा,"ड्यूटी नहीं करनी इनको कलेश करना है," वहीं एक अलग यूजर ने लिखा, "इसलिए सीसीटीवी कैमरा होना जरूरी है हर एक स्कूल में।" ऐसे कही यूजर्स ने अलग-अलग कमेंट किए। इस वीडियो को खबर लिखे जानें तक 128.7 हजार व्यू मिल चुके हैं। 

ये भी पढ़ें- 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement