ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. रणबीर कपूर ने पैर से हटाया आलिया भट्ट का दुपट्टा, फैंस को नहीं पसंद आया ये रवैया

रणबीर कपूर ने पैर से हटाया आलिया भट्ट का दुपट्टा, फैंस को नहीं पसंद आया ये रवैया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का दिवाली का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में रणबीर अपने पैरों से आलिया का दुपट्टा सीढ़ी से हटाते दिख रहे हैं।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: December 01, 2021 21:19 IST
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE SCREENGRAB रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी प्यारी दिवाली तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। दीवाली के अवसर पर 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ पूजा में शामिल होने के दौरान एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रेमी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

अब, रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह आलिया भट्ट के लहंगे को किक करते हुए दिख रहे हैं। नेटिज़न्स रणबीर के व्यवहार से खुश नहीं हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ये रणबीर हैं, रिश्ते की परवाह किए बिना, कृपया किसी भी महिला के कपड़ों के साथ ऐसा न करें।' एक अन्य ने लिखा, "जिस तरह से वह अपने पैर से आलिया की ड्रेस को हटा रहा है, वह पूरी तरह से दिखाता है कि वह उसका कितना सम्मान करता है... खराब पसंद आलिया।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के अगले साल रिलीज होने की संभावना है। फंतासी थ्रिलर में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

आलिया भट तेलुगू सिनेमा में एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' से डेब्यू करने जा रही हैं, जिसमें राम चरण ने अभिनय किया है। इसके अलावा उनकी झोली में संजय लीला भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' भी है। वह रणवीर सिंह अभिनीत फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' का भी हिस्सा हैं। रणबीर अगली बार 'एनिमल', 'शमशेरा' और लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आएंगे।

Related Video
uttar-pradesh-elections-2022
elections-2022