Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Saanp ka video: जूते के अंदर से फन फैलाए निकले नागराज, शख्स पहन लेता तो दुनिया छोड़नी पड़ती

Saanp ka video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स घर से बाहर आकर जैसे ही जूता पहनने लगा, तो उसकी नजर जूते के अंदर बैठे कोबरा पर पड़ती है। जिसके बाद सांप पकड़ने वालों को बुलाया जाता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: February 13, 2023 16:45 IST
जूते के अंदर से निकला सांप- India TV Hindi
Image Source : TWITTER जूते के अंदर से निकला सांप

सोशल मीडिया पर आपने ऐसे कई वीडियो देखे होंगे जिसमें सांप कहीं भी घर में छुपकर बैठा होता है और अचानक से दिख जाता है। ऐसे वीडियो देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। हाल में ही एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसने सबको हैरान कर के रख दिया है। इस वीडियो को देखने के बाद आप जब भी अपने जूते पहनेंगे तो एक बार उसे चेक जरूर कर लेंगे। घटना मैसूर की बताई जा रही है जहां पर एक बंदे को जूते पहनते वक्त जूते के अंदर सांप बैठा हुआ दिखाई दिया। डर के मारे शख्स की चीख निकल पड़ी। फिर परिवार के लोगों ने सांप पकड़ने वाले को बुलाया। 

जूते के अंदर बैठा था किंग कोबरा

जब सांप पकड़ने वाला आया तो अंदर बैठा सांप फुफकार मारकर फन फैलाए जूते से बाहर निकल आया। यह नजारा कितना खौफनाक होगा आप समझ सकते हैं। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब कोई सांप जूते के अंदर घुसकर बैठा हो। इस घटना से हमें यहीं सीख मिलती है कि अपने जूतों को शू स्टैंड में ही रखें और जब भी जूते पहने तो एक बार देख जरूर लें कि उसमें कोई सांप तो नहीं बैठा। नहीं तो अंजाम क्या होगा यह आपको भी पता है।

काफी मशक्कत के बाद पकड़ा गया सांप

वीडियो को देखकर यह दावा किया जा रहा है कि यह घटना कर्नाटक के मैसूर की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जैसे ही जूता पहनने के लिए जूता उठाता है तो उसकी नजर जूते के अंदर बैठे कोबरा पर चली जाती है। यह देखकर तो शख्स के होश ही उड़ जाते हैं। परिवार को जब इस बारे में पता चलता है तो वे तुरंत सांप रेस्क्यू करने वाले को बुलाते हैं। जिसके बाद सांप पकड़ा जाता है। 

यह भी पढ़ें:

Valentine's Day पर 'मेरा बाबू, पहला-पहला प्यार और एक तरफा प्यार' केक ने लूटा बाजार, वायरल हो रहा बेकरी का मेन्यू कार्ड

भारत के इस गांव में लोग नहीं मानते देश का कानून! यहां खुद की संसद और संविधान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement