Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Sanp Ka Video: बेडरूम में बिस्तर के नीचे छिपा बैठा था Cobra, उसे देख कांप गई रूह

इस वीडियो में सांप एक बेडरूम में छिपा बैठा है। इतना ही नहीं सांप बिस्तर के अंदर छिपा हुआ है। सांप पर जैसे ही घरवालों की नजर पड़ी तो सभी की आंखे फटी की फटी रह गईं। यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 12, 2023 22:22 IST
Sanp Ka Video bistar ke niche chipa tha sanp cobra omg video will may blow your mind google trends n- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/INSTAGRAM सांप का वायरल वीडियो

Sanp Ka Video: इंटरनेट पर आए दिन कई तरह की तस्वीरें व वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन पोस्ट्स में कभी कोई तस्वीर, कभी कोई वीडियो शेयर किया जाता है। कई बार वीडियो बहुत भयंकर होता है तो कई बार यह वीडियो आपके दिल को खुश करने देने वाला होता है। ऐसा ही वीडियो हमें इंटरनेट पर मिला। यह वीडियो एक सांप का है। सांप बेहद जहरीला होता है। हालांकि कुछ सांपों में जहर नहीं पाया जाता। लेकिन सांप को देखते ही लोगों की जान हलख में आ जाती है। 

बेडरूम में सांप देख सभी रह गए दंग

आपने कई वीडियो देखे होंगे जिसमें सांप कभी गाड़ी या फिर कभी जूते या फिर टॉयलेट-बाथरूम में छिपे होते हैं। लेकिन जैसे ही आप उन्हें देखते हैं आपकी बोलती बंद हो जाती है। इस वीडियो में खास बात यह है कि यह आपको डरा देने वाला है। इस वीडियो में सांप एक बेडरूम में छिपा बैठा है। इतना ही नहीं सांप बिस्तर के अंदर छिपा हुआ है। सांप पर जैसे ही घरवालों की नजर पड़ी तो सभी की आंखे फटी की फटी रह गईं। यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

बिस्तर में छिपा था सांप

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रूम की दीवार से बेड लगा हुआ है। इस बेड के ठीक बगल में खिड़की नजर आ रही है। ऐसा माना जा सकता है कि सांप खिड़की के जरिए घर में घुसा होगा। इस दौरान घर के लोगों द्वारा वीडियो बनाया जा रहा है। घरवालों द्वारा जैसे ही घर का बिस्तर यानी गद्दा उठाया गया तो सभी की आंखे फटी की फटी रह गई। बिस्तर को उठाने पर एक सांप छिपा हुआ दिखता है। सांप बिस्तर के अंदर कुंडली मारकर बैठा हुआ है। बता दें कि इस वीडियो को  __mallugram नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है।

बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद से लोग एक एक कर लगातार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो में जो सांप दिख रहा है वह इंडियन ब्लैक कोबरा है। यह कोबरा किंग कोबरा की ही प्रजाति का है। इसी सांप को भारत के अलग अलग हिस्सों में कोबरा, गेहुअन और नाग या नागिन कहा जाता है। यह सांप काफी खतरनाक, तेज-तर्रार व जहरीला होता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement