Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Sanp Ka Video: जूता पहनने गए शख्स की फट गई आंख, अंदर छिपा बैठा था कोबरा

वीडियो में एक जूते के आसपास कैमरा घूम रहा होता है और वहां एक स्टील का स्टिक रखा हुआ है जिससे सांप को हैंडल किया जाता है। सांप पहले तो थोड़ा सा मुंह निकालकर बाहर देखता है। इसके बाद जब जूते को हिलाया जाता है तो सांप फन फैलाते हुए तनकर खड़ा हो जाता है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 14, 2023 16:56 IST
Sanp Ka Video jute me chipa baitha tha sanp cobra viral video may blow your mind google trends cobra- India TV Hindi
Image Source : SOURCE/ TWITTER जूते में छिपा बैठा था सांप

Sanp Ka Video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इस बार हम आपके लिए एक और वीडियो लेकर आए हैं जो डरावना है। सोचिए कि आप जल्दीबाजी में कहीं निकल रहे हैं और जैसे ही आप जूता पहनने जाते हैं तो आप देखते हैं कि जूते में एक सांप हैं। तभी आप जब अपने जूते को हिलाते हैं तो अचानक एक सांप तेजी से फन फैलाकर बाहर निकलता है तो आपको कैसा लगेगा। यकीनन आपकी जान हलख में आ जाएगी। इस वायरल वीडियो में कुछ ऐसा ही हम दिखाने वाले हैं।

जूते में बैठा दिखा सांप

वीडियो में आप देख सकेत हैं कि जैसे ही जूते में शख्स सांप को देखता है वह भौंचक्का रह जाता है। सांप अचानक बाहर निकलता है और फन फैलाकर खड़ा हो जाता है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स वीडियो बना रहा है। वीडियो में एक जूते के आसपास कैमरा घूम रहा होता है और वहां एक स्टील का स्टिक रखा हुआ है जिससे सांप को हैंडल किया जाता है। सांप पहले तो थोड़ा सा मुंह निकालकर बाहर देखता है। इसके बाद जब जूते को हिलाया जाता है तो सांप फन फैलाते हुए तनकर खड़ा हो जाता है। यह वीडियो दिल दहला देने वाला है। 

फन फैलाते हुए तनकर हुआ खड़ा

बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग अलग प्लैटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को हमने ट्विटर से उठाया है। ट्विटर पर इसे @bharathircc नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। बता दें कि इस वीडियो में जो सांप दिखाई दे रहा है वह कोबरा है। कोबरा दुनिया की खतरनाक सांपों की प्रजातियों में से एक है। इस सांप को भारत के अलग अलग हिस्सों में कोबरा, नाग, नागिन, गेहुअन इत्यादि नामों से जाना जाता है। बता दें कि इस सांप के कांटने पर अगर कुछ देर में पीड़ित को अस्पताल नहीं पहुंचाया जाता है तो पीड़ित की मौत के चांसेस बढ़ जाते हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement