Friday, May 03, 2024
Advertisement

Sanp ka video: अचानक सड़क पर निकलने लगे सांप, देख लोगों में मच गई अफरातफरी!

कुछ ऐसे वीडियो होते हैं। जिसे देखने के बाद लोगों में हड़कंप मच जाता है। जैसे इस वीडियो को देख लोग दंग हो जाते हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 13, 2023 14:23 IST
suddenly snakes came in the way- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अचानक रास्ते में सांप आ गए

सोशल मीडिया पर अगर आपको कोई अजीबोगरीब वीडियो देखने को मिल जाए तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं है। आए दिन ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं। उनमें से कुछ ऐसे वीडियो होते हैं। जिसे देखने के बाद लोगों में हड़कंप मच जाता है। जैसे इस वीडियो को देख लोग दंग हो जाते हैं। वीडियो अपने आप में हैरान कर देने वाला है। इस वीडियो में अचानक कई सांप सड़कों पर आ जाते हैं।

सड़क पर आ जाते हैं कई सांप

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे कई सांप आ जाते हैं। वीडियो देखने से साफ पता चल रहा है कि बारिश का मौसम है। इन सबके बीच सड़क पर कई पीले रंग के सांप देखे जा सकते हैं। वहां एक आदमी सांप को नीचे जंगलों में फेंक रहा है। सांपों की तादाद इतनी अधिक है कि वे तेजी से सड़क किनारे आ रहे हैं। वहीं सड़कों पर वाहन भी नजर आ रहे हैं। इतनी बड़ी संख्या में सांपों को देखकर हर कोई हैरान है। 

यूजर्स ने दिया अजीबोगरीब रिएक्शन
इस वीडियो एक इस्टांग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन हैरान करने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये आदमी काफी बहादुर है। आप देख सकते हैं कि कैसे बहादुरी से सांप को पकड़कर फेंक देता है। एक यूजर ने लिखा कि आखिर ये अचानक सांप कहां से आ गए हैं। एक यूजर ने लिखा कि सांप कितना है, ये बड़े ही खतरनाक लग रहे हैं। वीडियो पर लोगों के कॉमेंट्स चौंकाने वाले हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement