Friday, March 29, 2024
Advertisement

सपना चौधरी का यह डांस इंटरनेट पर लगा रहा आग, दिलकश अदाओं से यूजर्स को बनाया अपना दिवाना

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर सरसों के खेत में हरियाणवी गाने पर नाचते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो को देखकर लाखों लोग सपना चौधरी पर अपना दिल हार बैठे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 03, 2023 14:51 IST
सरसों के खेत में डांस करती हुई दिखीं सपना चौधरी।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सरसों के खेत में डांस करती हुई दिखीं सपना चौधरी।

सपना चौधरी यह नाम बच्चे से लेकर बूढ़े तक सबके जबान पर अब चढ़ चुका है। शहरों से लेकर देहात तक में सपना के लाखों फैंस हैं। सपना के डांस पर इतने सारे रिल्स बनते हैं कि लोग उनके वीडियो को देखकर कभी नहीं थकते। लोग सपना चोधरी के डांस का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इनके डांस के लाखों लोग दिवाने बने घूम रहे हैं। सपना चौधरी का डांस सोशल मीडिया के जरिए ही पूरे देश में फैला और आज सपना चौधरी एक सेलिब्रिटी से कम नहीं है। अपने फैंस के लिए सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम से लेकर फेसबुक सबी प्लेटफॉर्म्स पर वह अपनी जिंदगी के हर एक लम्हे को शेयर करती हैं। 

सरसों के खेत में डांस करते हुए नजर आईं सपना चौधरी

हाल में ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर सरसों के खेत में हरियाणवी गाने पर नाचते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया। इस डांस का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया। इस वीडियो को देखने के बाद सपना चौधरी के डांस मूव्स और उनकी अदाओं पर लोग अपना दिल हार बैठे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी सरसों के खेत में हरियाणवी गीत 'मेरी जुत्ती शहर लाहौर से मंगवा दो राजाजी' पर डांस करती नजर आ रही हैं। यह रील उन्होंने 23 जनवरी को इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी और कैप्शन में लिखा था - क्वीन। 

सपना चौधरी के वीडियो पर यूजर्स ने खूब प्यार लुटाया

इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 12 लाख व्यूज और 1 लाख 16 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। सपना चौधरी के डांस का वीडियो हो और लोग अपने प्यार के साथ कमेंट न करें ये तो हो ही नहीं सकता। सपना के इस वीडियो पर तमाम यूजर्स ने कमेंट कर अपने दिल की बात लिखी। कुछ लोगों ने उन्हें I Love You भी बोला। वहीं कुछ यूजर्स ने सरसों के खेत को ही भाग्यशाली बताया जो सपना वहां डांस करने पहुंची थी। जबकि कई लोगों ने उनके इस डांस के वीडियो पर दिल खोलकर अपना प्यार लुटाया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement