Monday, April 29, 2024
Advertisement

महिला ने केक से बना दी खुद की शक्ल, यूजर्स कमेंट कर पूछ रहे- क्या सच में ऐसा हो सकता है?

इस महिला के आर्ट ने इंटरनेट की जनता को हैरान कर दिया। लोग कमेंट कर पूछ रहे क्या ये सच में ऐसा है? आप भी वीडियो देखेंगे तो खुद की आंखों पर भरोसा नहीं कर पाएंगे।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 27, 2023 22:03 IST
महिला ने बनाया सेल्फी केक। (नतालिया साइडसर्फ)- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM महिला ने बनाया सेल्फी केक। (नतालिया साइडसर्फ)

सोशल मीडिया पर आर्ट से जुड़े बहुत सारे पेज आपको मिल जाएंगे। इनमें आर्टिस्ट अपने हुनर से कुछ ऐसा बनाकर दिखा देते हैं जिसपर यकीन करना बड़ा मुश्किल हो जाता है। अच्छी बात ये है कि सोशल मीडिया पर इन आर्टिस्ट्स को अपने टैलेंट के जरिए एक नई पहचान मिल जाती है। इन प्लेटफॉर्म पर आर्टिस्ट्स की कलाकारी दुनिया भर के लोग देखते हैं। कुछ लोगों की कलाकारी देखकर तो यूजर्स की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं। फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक आर्टिस्ट अपनी कला से इंटरनेट की जनता को हैरत में डाले हुए है। 

केक आर्टिस्ट ने यूजर्स को हैरत में डाला

दरअसल, इस वीडियो में केक आर्टिस्ट नतालिया साइडसर्फ ने अपने केक मेकिंग टैलेंट से कुछ ऐसा बना दिया जो काफी सुर्खियां बटोर रही है। उन्होंने अपने टैलेंट का ऐसा नमूना पेश किया है कि लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है। वीडियो में आर्टिस्ट सेल्फी केक बनाते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को देख यूजर्स पहचान ही नहीं पा रहे कि कौन सा चेहरा असली है। 

नतालिया साइडसर्फ

Image Source : INSTAGRAM
नतालिया साइडसर्फ

केक से बना दी अपनी हमशक्ल

वीडियो में आप देखेंगे कि केक आर्टिस्ट नतालिया साइडसर्फ ब्रेड और क्रीम की मदद से एक सेल्फी केक बनाते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ऐसा केक बना दिया जिसमें उनकी शक्ल हूबहू मिल रही है। अब यूजर्स इस केक को देखने के बाद नतालिया के असली चेहरे और केक में फर्क नहीं कर पा रहे हैं। फिलहाल यह वीडियो यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो को धड़ाधड़ शेयर करते जा रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर लोगों को खूब भा रहा है यह केक

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साइडसर्फ केक नाम के पेज पर पोस्ट किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 5.2 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज और 3.5 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स कमेंट कर अपने बर्थडे में ऐसा ही केक बनवाने के लिए अपने दोस्तों को टैग कर रहे हैं। कुछ लोग नतालिया के इस आर्ट परफॉर्मेंस के लिए उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

AI ने दुनिया के सबसे अमीर लोगों को फक्कड़ बनाया, वायरल हुआ गरीब-बेघर अरबपतियों का लुक

सड़क पर गिरा नोट उठा रहा था शख्स, हुआ कुछ ऐसा कि अब जीवन में कभी पैसे को हाथ नहीं लगाएगा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement