Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Serial Cheater: पत्नी को बार-बार धोखा देने वाले शख्स ने Elon Musk से मांगी मदद

एक शख्स अपनी बीवी को बार-बार धोखा देने की लत से परेशान है। उसकी वाइफ हमेशा उसे माफ कर उसके साथ रहती है लेकिन वह हर बार उसे चीट करता है। ऐसे में वह इस लत से छुटकारा पाने के लिए एलन मस्क से मदद की गुहार लगाई है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 25, 2024 17:33 IST
एलन मस्क (सांकेतिक तस्वीर)- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बेवफा पति ने एलन मस्क से मांगी मदद। (सांकेतिक तस्वीर)

शादी सिर्फ और सिर्फ एक ही चीज पर टिकी होती है और वह है अपने पार्टनर पर भरोसा। अगर किसी भी एक का भरोसा डगमगया तो समझिए इस रिश्ते की नींव में दरार पड़ जाएगी। लेकिन कई कपल्स के बीच ऐसा होता है कि उनमें से एक अपने पार्टनर को बार-बार धोखा देता है लेकिन अगला इंसान हमेशा उसको माफ कर उसके साथ ही रहता है। कई कपल्स को ऐसी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। हाल में ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। जहां एक शख्स अपनी पत्नी को बार-बार धोखा देता है और उसकी पत्नी हमेशा ही उसे माफ कर देती है। अपनी इस लत से परेशान शख्स ने टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क से खुद को सुधारने की गुहार लगाई है।

शख्स ने अपनी बेवफाई के बारे में सोशल मीडिया पर बताया

शख्स ने सोशल मीडिया साइट रेडिट पर electronic_camera277 नाम के अकाउंट से r:marriageadvice फोरम पर पूछा कि 'क्या मुझे अपनी पत्नी को बताना चाहिए कि मैं उसे धोखा दे रहा हूं? फिर उसने कबूल किया कि उसकी शादी को 17 साल हो चुके हैं और वह इन 17 सालों में अपनी बीवी को बार-बार धोखा देते आया है। उसने उसे इतनी बार धोखा दिया है कि उसे खुद भी याद नहीं कि कितनी बार उसने अपनी पत्नी को चीट किया है। इसे सही करने के लिए उसने कई तरह की थैरेपी और कई सेशन अटेंड किए हैं। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। 

शख्स ने मस्क से पूछा ये सवाल

इसके बाद उसने टेस्ला के मालिक एलन मस्क से पूछा कि "क्या आपकी न्यूरालिंक ब्रेन चिप मेरी बेवफाई को रोक सकती है?" फिर उसने कहा कि उसने मस्क की 'धोखाधड़ी की लत' को ठीक करने वाली चिप पर रिसर्च की है। बता दें कि मस्क की कंपनी ने हाल में ही न्यूरालिंक ब्रेन चिप बनाई है। इन चिप की मदद से इंसानों के दिमाग को कंट्रोल किया जा सकेगा। ये चिप दिव्यांगों को नया जीवन भी दे सकता है। इस चिप को इम्प्लांट कर बंदरों पर परिक्षण किया जा चुका है। हालांकि मस्क की ये न्यूरालिंक ब्रेन चिप विवादों में पूरी तरह से घिर चुकी है।

ये भी पढ़ें:

दुनिया की 5 सबसे खतरनाक नदियां, कब मौत आ जाए पता भी नहीं चलेगा

पाकिस्तान के बारे में ये दिलचस्प बातें चौंका देंगी आपको

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement