Thursday, April 25, 2024
Advertisement

शेर और बाघ में चल रही थी लड़ाई, फिर कुत्ते ने एंट्री मार सलटाया मामला, देखें वीडियो

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता दो जानवरों के बीच लड़ाई को सलटा रहा है। वह जानवर भी ऐसे हैं जिसके बारे में सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 15, 2023 14:44 IST
lion and tiger fight video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शेर और बाघ की लड़ाई का वीडियो

सोशल मीडिया पर वाइल्ड लाइफ के वीडियो खूब देखे जाते हैं। उन वीडियोज में कभी जानवरों की मस्ती देखने को मिलती है तो कभी जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलती है। इनमें कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं, जो बार-बार देखने के लिए मजबूर कर देते हैं यानी वीडियो देखने के बाद भी कई बार हम वीडियो को देखते हैं। ऐसे वीडियो आपको बांधे रखते हैं। इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता दो जानवरों के बीच लड़ाई को सलटा रहा है। वह जानवर भी ऐसे हैं जिसके बारे में सुनकर आप दंग रह जाएंगे।

कुत्ते ने शेर और बाघ की लड़ाई को खत्म करवाई

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ और एक शेर आपस में लड़ते नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे पर अटैक करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच हो रही लड़ाई में एक कुत्ता भी नजर आ रहा है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह दोनों के बीच की लड़ाई को निपटाने की कोशिश कर रहा है। वह बार-बार बाघ के मुंह को खींच रहा है। ऐसा लगता है कि वह बाघ से कह रहा है, मत लड़ो दोस्त। वहीं शेर भी भागत हुआ नजर आ रहा है। कुत्ता बाघ को खींच रहा है लेकिन ताज्जूब की बात है कि बाघ कुत्ते को कुछ नहीं कर रहा है। कुत्ता दोनों की लड़ाई खत्म करा देता है। ये देख आप चकित हो गए होंगे कि दो शक्तिशाली जानवर को एक साधारण कुत्ता शांत करा देता है। 

इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि कुत्ते ने शेर और बाघ की लड़ाई खत्म करवाई। ये वीडियो कहां का है। इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। वहीं इस वीडियो की पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement