Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video: मुंबई में हर कोई नहीं रह सकता, 2.5 करोड़ का ये 1 BHK फ्लैट देख हिल जाएगा आपका दिमाग

इंस्टाग्राम पर एक शख्स ने साउथ मुंबई में एक फ्लैट का वीडियो शेयर किया और बताया कि इस फ्लैट की कीमत ढाई करोड़ रुपए है। लेकिन इस फ्लैट को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और आप भी सोचेंगे कि ये लोग 2.5 करोड़ रुपए किस बाते के ले रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: September 09, 2023 11:44 IST
फ्लैट दिखाता हुआ शख्स।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फ्लैट दिखाता हुआ शख्स।

लोग सही ही कहते हैं कि मुंबई सिर्फ और सिर्फ पैसे वालों के लिए ही है। जहां मुंबई में रहने के लिए जल्दी घर नहीं मिलता और मिलता है भी तो इतना महंगा मिलता है कि आम आदमी उसे लेने के बारे में सोच भी नहीं सकता। कुछ ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़का साउथ बॉम्बे में मिल रहे 1 BHK फ्लैट को दिखाता है और जब वह इस फ्लैट की कीमत बताता है तो लोगों के तो होश ही उड़ जाते हैं। दरअसल, इस 1 BHK फ्लैट की कीमत ढाई करोड़ रुपए है। 

कमरे में घुसते ही खत्म हो जाता है बेडरूम

वीडियो को इंस्टाग्राम पर सुमित पाल्वे  नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो में शख्स दिखाता है कि साउथ बॉम्बे में माइक्रो अपार्टमेंट्स कितने छोटे होते हैं। सबसे पहले शख्स गलियारे से अंदर घुसता है। जहां पर एक छोटा सा बेडरूम दिख रहा है। ये बेडरूम इतना छोटा है कि इस रूम में सिर्फ एक बेड पर एक शख्स आराम से सो सकता है। वीडियो में इस बेडरूम को शख्स मास्टर बेडरूम बताता है। बेडरूम में एक बक्से पर गद्दा लगाकर बेड बनाया गया है और ऊपर दीवार पर AC लटक रहा है। साथ में थोड़े बहुत समान रखे गए हैं। कमरे में 4 लोग खड़े हो जाएं तो पूरा कमरा भर जाएगा।

'कॉम्प्रोमाइज को करना पड़ेगा बॉस'

इसके बाद शख्स कमरे से निकल कर किचन दिखाने जाता है। किचन भी बहुत छोटा है और सबसे कमाल की बात तो ये है कि किचन के साथ बाथरूम अटैच है। बाथरूम की सीलिंग इतनी छोटी है कि किसी भी इंसान का सिर टकरा जाए। फिर वह शख्स जुगाड़ से बने एक सीढ़ी पर चढ़कर जाता है और टैरेस दिखाता है। यहां पर भी एक छोटा सा कमरा था। जहां शख्स खिड़की से बाहर का नजारा दिखाता है। आप देख सकते हैं कि शख्स वीडियो में बार-बार यहीं कह रहा है कि ये साउथ बॉम्बे है बॉस यहां कॉम्प्रोमाइज तो करना पड़ेगा। हांलाकि ये ये फ्लैट सच में 2.5 करोड़ रुपए का है या नहीं इसकी पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता। हो सकता है कि ये कोई प्रैंक वीडियो हो।

ये भी पढ़ें:

Video Viral: 'प्राण जाए पर रील्स ना जाए', बाइक पर ले रहे थे मजे, अंत में जो हुआ आप खुद देख लीजिए

अंबेडकर से लेकर सावरकर तक, लंदन के इन आलीशान घरों में रहते थे, देखें Photos

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement