Monday, April 29, 2024
Advertisement

Video Viral: 'प्राण जाए पर रील्स ना जाए', बाइक पर ले रहे थे मजे, अंत में जो हुआ आप खुद देख लीजिए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे रील्स के चक्कर में दो युवक अपनी जान को खतरे में डाल रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: September 08, 2023 18:55 IST
प्राण जाए पर रील्स ना जाए- India TV Hindi
Image Source : TWITTER प्राण जाए पर रील्स ना जाए

आजकल लोगों पर रील्स का भूत इस तरह हावी हुआ है कि उन्हें उसके अलावा और कुछ नजर नहीं आ रहा है। लोगों को लगता है कि अगर फेमस होना है तो इसके लिए रील्स ही एक तरीका है। अब इसके लिए लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं और खतरनाक स्टंट करते हुए रील्स बनवा रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आप देख सकते हैं कि रील्स के चक्कर में लोग किस कदर अंधे हो गए हैं और अपनी जान को खतरे में डाल रहे हैं।

लोगों को जान की भी परवाह नहीं

अभी सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक बाइक पर दो शख्स बैठे हैं। आगे बैठा शख्स बाइक को काफी तेजी के साथ तो चला ही रहा है। इसके साथ ही वो बाइक को लहराते हुए भी नजर आ रहा है। पीछे एक दूसरी बाइक पर बैठे उसके दोस्त उसकी वीडियो बना रहे हैं। जैसे ही कैमरा उनके करीब पहुंचता है, उसका जोश बढ़ जाता है। जो इंसान अपनी रील बनवा रहा है, वो बाइक को और भी तेजी के साथ लहराने लगता है। मगर तभी इन युवकों के साथ हादसा हो जाता है। बाइक लहराने की वजह से फिसल जाती है, और उस पर बैठे दोनों युवक गिरते हुए काफी दूर पहुंच जाते हैं।

मुंबई ट्रैफिक पुलिस की हुई एंट्री

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X(पहले ट्विटर) पर @RoadsOfMumbai नाम के एक अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 99 हजार लोगों ने देख लिया है। यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि ये मुंबई ट्रैफिक पुलिस तक पहुंच गया है। इसे देखने के बाद मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कमेंट करते हुए लिखा है कि, "कृपया कर इस घटना की लोकेशन बताएं ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।"

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

कृष्ण जन्माष्टमी पर 3 फीट के राधा कृष्ण का दिखा अद्भुत रूप! तस्वीरें देख आप भी कहेंगे वाह!

विंग कमांडर गजानंद यादव ने खुले आसमान में लहराया G20 का ध्वज, 10 हजार फीट की ऊंचाई पर किया ये कारनामा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement