Monday, April 29, 2024
Advertisement

टोल बूथ से टकराते ही तेज रफ्तार कार के हुए कई टुकड़े, देखिए ये खौफनाक Video

एक तेज रफ्तार कार टोल बूथ से इतनी तेजी के साथ टकराई की उसके टूकड़े हो गए। एक्सीडेंट इतना तेज था कि कार में आग की तेज लपटें भी उठने लगी। वीडियो देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: August 08, 2023 17:57 IST
Car collided into toll booth- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कार के हुए टुकडे़-टुकड़े

सड़क हादसों के मामले हर दिन हमारे और आपके सामने आते रहते हैं। इसमें ज्यादातर हादसे तेज रफ्तार के कारण ही होते हैं। इन हादसों को रोकने के लिए सड़क पर स्पीड ब्रेकर लगाए गए हैं और इसके साथ ही अलग-अलग गाड़ियों की स्पीड लिमीट भी तय की गई है। मगर इसके बावजूद भी कई बार लोग अपनी गाड़ी को तेज रफ्तार में चलाते हैं और वे हादसे का शिकार हो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें कार की स्पीड ज्यादा होने के कारण उसका एक्सीडेंट हो जाता है।

टोल बूथ से टकराते ही कार के हुए टुकड़े

वायरल हो रही वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक तेज रफ्तार कार सामने से आ रही है और अचानक आकर टोल बूथ से टकरा जाती है। कार जैसे ही टोल बूथ से टकराती है उसके कई टूकड़े हो जाते हैं और उड़ते हुए गाड़ी दूसरी तरफ चली जाती है। गाड़ी की रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक्सीडेंट होते ही उसमे आग लग जाती है। वीडियो बहुत दर्दनाक है।

चिली की है ये दर्दनाक घटना

मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार घटना के समय कार कथित तौर पर 200 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से चल रही थी। ये घटना चिली में ओसोर्नो को प्यूर्टों मॉन्ट से जोड़ने वाले रास्ते के टोल बूथ पर हुई। कार चालक की पहचान 21 वर्षीय यूरिया डियाज़ के रूप में हुई, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। ये घटना 2 मार्च 2023 की बताई जा रही है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @Idiots Caught In Camera नाम के एक पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 37 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और 600 लोगों ने लाइक भी किया है।

ये भी पढ़े-

"औरत का चक्कर बाबू भईया"..., दूसरी महिला को देखते ही शख्स भूल गया अपनी पत्नी, फिर जो हुआ Video में खुद ही देख लें

चोरी करने गए भाईसाहब, Mission फेल होने पर हुई जमकर धुनाई, Video viral

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement