Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Ask me a question पढ़कर लड़के ने पूछा ऐसा सवाल कि भड़क गई लड़की, बोली- 'तुम्हें शर्म आनी चाहिए', वायरल हुआ पोस्ट

आजकल एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। पोस्ट में लड़के ने लड़की से कुछ ऐसा सवाल किया जिसे पढ़ने के बाद लड़की भड़क गई और कहा कि तुम्हें शर्म आनी चाहिए।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: November 27, 2023 16:13 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB लड़के के आखिर किस सवाल पर भड़की लड़की?

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल जरूर होता है। कभी फनी वीडियो वायरल होते हैं तो वहीं कुछ वीडियो लोगों को हैरान कर देते हैं। दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकत करते हुए कपल का वीडियो भी वायरल होता है, जिन्हें देखने के बाद लोग भड़क जाते हैं। अभी भी एक ऐसा ही पोस्ट वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की किसी लड़के का अजीब सवाल पढ़कर उसपर भड़क गई और शानदार जवाब दिया। लड़की का रिप्लाई पढ़ने के बाद कुछ लोग उसे सही बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग अपनी अलग राय रख रहे हैं।

पोस्ट में ऐसा क्या है?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में लड़की ने स्क्रीनशॉट शेयर किया है। आप पोस्ट में पढ़ सकते हैं कि लड़की ने 'Ask me a question' लिखकर ट्वीट किया। यह पढ़ने के बाद एक यूजर ने उससे सवाल किया, 'एक लड़की के लिए मन में फीलिंग' है लेकिन उसका पहले से एक बॉयफ्रेंड है, मुझे क्या करना चाहिए? यह सवाल देखते ही लड़की भड़क गई और शानदार जवाब दिया। उसने लड़के को रिप्लाई देते हुए लिखा, 'शर्म कर लेनी चाहिए।' इस पोस्ट को पढ़कर लोग सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं।

यहां पढ़ें वायरल पोस्ट

पोस्ट हो गया वायरल

इस पोस्ट को आयुषी नाम की यूजर ने अपने एक्स हैंडल @ShutupAyushiii से शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए उसने पूछा, मैं सही हूं या मैं सही हूं? खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 38 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। इस पोस्ट पर एक लड़की ने रिप्लाई देते हुए लिखा- मुझे लगता है कि कोशिश करते रहना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- लड़की का ब्रेकअप करा दे। एक दूसरे यूजर ने लड़की का साथ देते हुए लिखा- तुमने सही किया। एक अन्य यूजर ने लिखा- आखिर तक हार नहीं माननी चाहिए।

ये भी पढ़ें-

विद्या के मंदिर में लड़का-लड़की ने बेशर्मी की सारी हदें की पार, Viral Video देख लोगों के उड़ गए होश

Viral: एक गोलगप्पा खाओ और 'लुगाई' फ्री, लेकिन ऑफर पर नियम व शर्तें लागू!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement