Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Viral: एक गोलगप्पा खाओ और 'लुगाई' फ्री, लेकिन ऑफर पर नियम व शर्तें लागू!

सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है और इसके बारे में अधिक से अधिक जानकारी एकत्रित करने में लगा हुआ है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: November 27, 2023 15:43 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB गोलगप्पे वाले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

आजकल मार्केट में कई सारे ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप आ गए हैं जो लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए लिए अजब-गजब ऑफर देते हैं। ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने पर कभी आपको 50% का डिस्काउंट मिल जाता है तो कभी एक के साथ एक फ्री का ऑफर मिलता है। लेकिन एक रेड़ी वाला ऐसा ऑफर लेकर आया है जो सभी दूसरे ऑफरों का बाप है। इस ऑफर को पढ़ने के बाद लोग इससे जुड़ी अधिक जानकारी के लिए हर तरफ हाथ-पैर मार रहे हैं।

सभी ऑफरों का बाप आ गया

गोलगप्पा एक ऐसा फूड आइटम है जिसे खाना हर कोई पसंद करता है। पुरूष, महिला, बच्चे और बूढ़े हर कोई गोलगप्पा खाना पसंद करता है। लेकिन एक गोलगप्पा वाले ने अपने पास लोगों को आकर्षित करने के लिए एक ऐसा ऑफर निकाला जो पुरूषों को अपने आप वहां खींचकर ले जाएगा। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गोलगप्पे वाले ने अपनी ठेली पर लिखा है, 'एक गोल गप्पा खाओ- लुगाई फ्री।' यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- भाई एक क्या मैं तो 10 खा लूंगा। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई तू कहां है बता दे, मैं अभी भाग के आया।

यहां देखें वायरल वीडियो

सच्चाई नहीं जानना चाहोगे आप

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो अधूरा है। दरअसल यह वीडियो तब रिकॉर्ड करके अपलोड किया गया जब ठेली पर पूरी बात नहीं लिखा गई थी। एक दूसरे वीडियो में हमें पता चला कि यह ऑफर '1 गोलगप्पा खाओ- लुगाई फ्री' अधूरा ऑफर है। असली ऑफर यह है कि, '1 गोल गप्पा खाओ- लुगाई फ्री खाएगी।' इस दूसरे वीडियो में गोलगप्पा वाला 'खाएगी' स्टीकर को चिपकाते हुए नजर आ रहा है। लेकिन दुकान वाला इतना चालाका है कि पूरी बात उसने बड़े-बड़े शब्दों में लिखा है लेकिन 'खाएगी' वाली बात को नीचे कोने में छोटे से अक्षर में लिखा है।

यह है असली वीडियो

ये भी पढ़ें-

खर्राटा मारकर सो जाओ और खूब पैसा कमाओ, यहां चालू है ये 'ड्रीम' स्कीम

Viral Video: आपने कभी देखा है Singing Dosa, जानिए लोगों ने क्यों दिया यह अनोखा नाम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement