Saturday, April 27, 2024
Advertisement

भीख मांगकर इस खूबसूरत लड़की ने खड़ा कर लिया खुद का बिजनेस, वीडियो में बताई पूरी कहानी

पाकिस्तान की रहने वाली इस लड़की ने कड़ी मेहनत करके नहीं बल्कि भीख मांगकर अपना बिजनेस शुरू कर दिया। आज मलेशिया में बड़े शानो-शौकत भरी जिंदगी जी रही है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 25, 2023 17:54 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB भीख मांगकर अमीर बन गई यह लड़की

इस दुनिया में ना जाने कितने ही लोग जो दूसरों से प्रभावित होकर अपने काम की शुरूआत करते हैं। कुछ लोग किसी फेमस टीचर को देखकर अपनी टीचिंग करियर शुरू करते हैं। तो वहीं कुछ लोग किसी बिजनेसमैन से प्रभावित होकर अपना बिजनेस शुरू करते हैं और उसमें सफलता भी प्राप्त करते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई शख्स किसी भिखारी को देखकर प्रभावित हो गया हो और उसके बाद उसने खुद भीख मांगना शुरू कर दिया हो। हैरान मत होइए, ऐसा सच है। वायरल वीडियो में लड़की ने अपने अमीर बनने का पूरा राज बताया है।

वीडियो में बताई पूरी सच्चाई

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आपको जो लड़की नजर आ रही है उसका नाम लाइबा है। यह पहले तो पाकिस्तान में रहती थी मगर अब अपने पूरे परिवार के साथ मलेशिया में रहती है। वीडियो में लड़की बताती है कि मलेशिया में उसके पास दो फ्लैट्स, कार और खुद का बिजनेस है। इसके बाद वह बताती है कि वह आज इतनी अमीर भीख मांगकर बनी है। उसने बताया कि, 'मैंने देखा कि लोग इशारे करके भीख मांगते हैं और वो काफी अमीर भी होते हैं। इसके बाद मैंने सोचा कि मैं भी ऐसा करके देखूंगी और आज मैं इतनी अमीर बन गई हूं।' उसने यह भी बताया कि नाटक करके और लोगों को अपनी झूठी कहानी बताकर उनसे भीख मांगा करती थी।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को एक्स (पहले ट्विटर) पर @shahfaesal नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 90 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- पाकिस्तान को इस काम का पेटेंट ले लेना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- यह देश और इसके लोग हैरान करने में कभी फेल नहीं होते हैं। एक और यूजर ने लिखा- जैसा देश वैसा भेष। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Viral: हिंदी में Debate करते नजर आए दो विदेशी नागरिक, भारत की सुरक्षा पर कह दी ये बड़ी बात

'गाड़ी पर कंट्रोल ना खोए वरना हो सकता है Moye Moye', वीडियो शेयर कर दिल्ली पुलिस ने लोगों को किया जागरूक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement