Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'गाड़ी पर कंट्रोल ना खोए वरना हो सकता है Moye Moye', वीडियो शेयर कर दिल्ली पुलिस ने लोगों को किया जागरूक

दिल्ली पुलिस लोगों के बीच ट्रैफिक के नियमों की जागरूकता बढ़ाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाती रहती है। इसी कड़ी में पुलिस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 25, 2023 15:48 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB लोगों को जागरूक करने के लिए दिल्ली पुलिस ने अपनाया अनोखा अंदाज

दिल्ली पुलिस कानूनों और ट्रैफिक के नियमों को लेकर हमेशा लोगों को जागरूक करती रहती है। आपने कई बार सड़क के किनारे ऐसे पोस्टर देखे होंगे जो दिल्ली पुलिस ने लोगों को जागरूक करने के लिए लगाया होगा। लेकिन सड़कों के अलावा दिल्ली पुलिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का भी बराबर इस्तेमाल करती है और लोगों को जागरूक करती रहती है। कुछ दिनों पहले दिल्ली पुलिस ने शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के पोस्टर का इस्तेमाल करते हुए भी लोगों को जागरूक करने का काम किया था। अब फिर से दिल्ली पुलिस एक ऐसे ही वीडियो को शेयर करते हुए लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर दिल्ली पुलिस ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक युवक बाइक को काफी तेज रफ्तार में चलाते हुए स्टंट कर रहा है। कुछ दूर जाते ही उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और एक्सिडेंट हो जाता है। वीडियो के अलावा उसका कैप्शन भी कुछ ऐसा है जो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। कैप्शन में दिल्ली पुलिस ने लिखा है, 'गाड़ी पर कंट्रोल ना खोएं नहीं तो हो सकता है मोए-मोए।' इस मोए-मोए शब्द की वजह से वीडियो काफी वायरल हो रहा। 

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से शेयर करते हुए लोगों के बीच जागरूकता फैला रही है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 लाख 65 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दिल्ली पुलिस को सलाम है, ट्रेंड में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये तो मोए-मोए हो गया। तीसरे यूजर ने लिखा- क्या सर यहां भी आप मोए-मोए करवा दिए। वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं।

यहां देखिए वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

यह है दुनिया का अनोखा टॉयलेट, Flush करने के लिए चालू करना पड़ता है स्कूटर, देखें वायरल वीडियो

हे भगवान! गोलगप्पा खाते हुए कपल को क्या सूझी जो कर डाली इंतनी गंदी हरकत, वीडियो देख लोगों को आया गुस्सा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement