Sunday, May 12, 2024
Advertisement

दुल्हन उतार रही थी दूल्हे की आरती लेकिन मेहमानों के बीच चलने लगे थप्पड़, लात-घूंसे और कुर्सियां, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर दूल्हा और दूल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं और उनकी आंखों के सामने ही मेहमान आपस में मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। धीरे-धीरे ये लड़ाई बढ़ जाती है और लोग कार्यक्रम से बाहर की तरफ भागने लगते हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: December 12, 2022 14:22 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB वायरल वीडियो

नई दिल्ली: शादी जीवन का एक अहम दिन होता है, जिसमें बीता हुआ हर पल इंसान के जीवन में यादगार बन जाता है। लेकिन इसी शादी में अगर कोई विवाद हो जाए तो वह भी जीवनभर के लिए जेहन में बस जाता है। सोशल मीडिया पर कुछ इसी तरह का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक दुल्हन अपने दूल्हे की आरती उतार रही है, लेकिन अचानक भीड़ में हलचल होती है और मेहमान आपस में भिड़ जाते हैं। 

मामला यहीं शांत नहीं होता बल्कि मेहमानों के बीच थप्पड़, लात-घूंसे और कुर्सियां भी चलती हैं। इस अचानक हुई झड़प की वजह से भीड़ में हड़कंप मच जाता है और लोग इधर उधर भागने लगते हैं। वहीं जिन लोगों के बीच मारपीट हो रही होती है, वह एक-दूसरे को खींचते नजर आते हैं। 

ये सब देखकर दूल्हा और दुल्हन भी हैरान रह जाते हैं और चुपचाप खड़े होकर मारपीट का ये नजारा देखते रहते हैं। धीरे-धीरे हंगामा कर रही भीड़ कार्यक्रम स्थल से बाहर निकल जाती है और भीड़ की जगह खाली जमीन दिखाई देने लगती है। हैरानी की बात तो यह भी है कि इस तमाम हंगामे के बीच कैमरामैन और ड्रोन अपने काम को लगातार करते रहते हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement