Saturday, May 18, 2024
Advertisement

हाथी से दोस्ती करना चाहती थी लड़की, मगर गजराज ने सिखाया ऐसा सबक कि जिंदगी भर रहेगा याद

एक लड़की हाथी से दोस्ती करने के इरादे से उसके पास गई। मगर हाथी को शायद उसका पास आना पसंद नहीं आया। उसके बाद हाथी ने कुछ ऐसा किया कि लड़की ने भागने में ही अपना फायदा समझा।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 23, 2024 23:46 IST
लड़की पर हमला करता हुआ हाथी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लड़की पर हमला करता हुआ हाथी

जंगल में कई सारे जानवर पाए जाते हैं। मगर हाथी को लोग काफी मस्त-मौला जानवर मानते हैं। हाथी काफी प्यारा जानवर माना जाता है। लोग जिस तरह कुत्ता, बिल्ली और घोड़े को पालतू बनाते हैं, ठीक उसी तरह कुछ लोग हाथी को भी पालते हैं और उन्हें अपना दोस्त बनाकर रखते हैं। हाथी वैसे तो एक शांत जानवर है, मगर कभी-कभी इसका भी मूड खराब हो जाता है। और जब हाथी का मूड खराब होता है, तब उसके पास जाने के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए। अगर हाथी गुस्से में है और आप उसके पास चले गए तो वह कुछ भी कर सकता है। अगर इस बात को अच्छे से समझना है तो वायरल हो रहे वीडियो को एक बार देख लीजिए।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में किसी जगह पर एक हाथी अपना खाना खा रहा होता है। हाथी को देखकर एक लड़की उसके पास जाकर खड़ी हो जाती है। हाथी को लड़की का पास आना पसंद नहीं आया। हाथी ने आव देखा ना ताव और उसे सूंड से धक्का मार देता है। इसके तुरंत बाद लड़की दूर जाकर गिर जाती है। इसके बाद लड़की वहां एक पल भी नहीं रूकती और उठकर सीधे भागने लगती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PicturesFoIder नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'लड़की हाथी से दोस्ती करना चाहती थी और उसे यह भुगतना पड़ा।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 23.8 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- हाथी ने ऐसा रिएक्ट क्यों किया? दूसरे यूजर ने लिखा- अगर ऐसा कुछ अगली बार होता है तो वह हेलमेट बिल्कुल नहीं उतारेगी। तीसरे यूजर ने लिखा- उस हाथी ने सोचा होगा कि वह उसे मूंगफली के लिए उकसा रही है।

ये भी पढ़ें-

क्या तेंदुआ बनेगा रे तू! शराब पीने के बाद कुछ इस हाल में दिखा Leopard, देखें Video

भारतीय युवक ने किया गजब का कारनामा, दुनिया की सबसे छोटी वाशिंग मशीन बनाने का हासिल किया रिकॉर्ड

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement