Friday, May 10, 2024
Advertisement

पहले नहीं देखी होगी ऐसी लड़ाई! एक लड़के के लिए दो लड़कियों में भीषण छिड़ी जंग, लेकिन...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो लड़कियां एक दूसरे के साथ भयंकर लड़ाई करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वहां खड़े लड़के लड़ाई का खूब मजा उठा रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 23, 2023 20:57 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB लड़कियों की लड़ाई का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कभी दिल्ली मेट्रो का डांस वीडियो वायरल होता है तो कभी बस में सीट के लिए झगड़ती महिलाओं का वीडियो सामने आता है। कभी-कभी कुछ असली टैंलेंट भी सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है। लेकिन अभी जो वीडियो वायरल हो रहा, वैसा नजारा आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि एक लड़के के लिए दो लड़कियों के बीच भयंकर लड़ाई हुई।

वीडियो हुआ वायरल

आजकल सोशल मीडिया केरला का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कॉलेज के कुछ छात्र-छात्राएं खड़ीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़कियां आपस में बहस कर रही हैं। धीरे-धीरे बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाती है। दोनों लड़कियां एक दूसरे के बाल पकड़कर खींचती हुई और लात-घूसें चलाती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान वहां खड़े लड़के इस लड़ाई का पूरा मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं, जैसे मानों यह लड़ाई नहीं कोई खेल चल रहा हो। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में यह लिखा गया है कि केरला के एक कॉलेज के पास एक लड़के को लेकर दो लड़कियों में लड़ाई हुई। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 7,698 लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बड़े शैतान लड़के हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- लड़के ही क्यों सब मजे लें। तीसरे यूजर ने लिखा- यह महीने का सबसे अच्छा क्लेश घोषित करना चाहिए।

ये भी पढ़ें-

इस राज्य में सड़क के बीचो-बीच लगे हुए हैं पेड़, लोगों ने पूछा- 'इसका इंजीनियर सचिन टिचकुले था क्या?'

शौचालय जाने से रोकने पर भड़की महिला, फ्लाइट में सभी के सामने पैंट उतारकर करने लगी हंगामा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement