Friday, May 10, 2024
Advertisement

Ranu Mandal is Back, वीडियो बनाने पहुंची लड़की पर भड़की रानू मंडल, झाडू से पीटने का Video Viral

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपने एक लड़की के डांस का वीडियो खूब देखा होगा। यह लड़की ब्लू या फिर रेड ड्रेस पहनकर अधिकतर वीडियो बनाती है। अब उसकी पिटाई का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: November 23, 2023 17:35 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB रानू मंडल का नया वीडियो वायरल

आप जब भी सोशल मीडिया की गलियों में निकलते होंगे एक लड़की के डांस का वीडियो जरूर देखा होगा। यह लड़की ट्रेन, रेलवे प्लेटफॉर्म और बाजार, हर जगह डांस करते हुए वीडियो बनाती है। इस लड़की का नाम तो नहीं पता लेकिन यह अपने ड्रेस की वजह से पहचानी जाती है। डांस के दौरान यह लड़की ब्लू या फिर रेड कलर का ही ड्रेस ज्यादातर पहनती है। ड्रेस का रंग सुनकर आपको भी आईडिया आ ही गया होगा कि मैं किस लड़की की बात कर रहा हूं। आपको बता दें कि उसकी पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

रानू मंडल ने कर दी पिटाई

सोशल मीडिया पर अपने गाने की वजह से रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल काफी समय से गुमनाम जिंदगी जी रही थी। मगर इस वायरल वीडियो के बाद अब वो फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई हैं। वायरल वीडियो में एक लड़की और लड़का उनके पास वीडियो कोलैब करने के लिए पहुंचते हैं। पहले तो रानू मंडल उन पर भड़कती हैं लेकिन जब वो शांत होती है तो लड़का और लड़की वीडियो बनाने की कोशिश करते हैं। तभी अचानक रानू मंडल दोनों पर झाडू से हमला कर देती हैं। वीडियो को लोग काफी शेयर कर रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @gharkekalesh नाम के पेज ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- रानू मंडल की किसी हरकत पर मैं पहली बार खुश हुई हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- और मारो, अपने क्रिंज वीडियो से पब्लिक को तंग कर रखा है। तीसरे यूजर ने लिखा- ऐसे क्रिंज केंटेंट क्रिएटर की सफाई झाडू से ही होगी।

ये भी पढ़ें-

बड़ा अजीब है! शख्स ने पुलिस बुलाकर जेल जाने की पकड़ी जिद्द, पूछने पर बताया मजेदार कारण

97 साल की उम्र में दादी ने किया ऐसा काम, 24 साल की उम्र वालों के भी छूट जाएं पसीने, आनंद महिंद्रा ने भी किया ट्वीट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement