Friday, May 03, 2024
Advertisement

ट्रैक्टर के बजाय बाइक पर गाय को बिठा लिया, पहले लगा कि होगी फजीहत, लेकिन वीडियो देख सभी हैं दंग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स अपनी बाइक के आगे गाय को बिठाए हुए है। ऐसा भी नहीं की बाइक रुकी हुई है। बाइक सड़क पर तेजी से चलाई जा रही है, जिसे देखकर लोग खूब हंसते हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: November 23, 2023 11:06 IST
cow sitting on bike google trending hilarious video on social media gone viral- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बाइक पर बैठी गाय का वीडियो

Viral Video Today: सोशल मीडिया की गहराई आज के समय में प्रशांत महासागर से भी ज्यादा हो गई है। प्रतिदिन हजारों तरह के कंटेंट सोशल मीडिया पर इंटरनेट पर शेयर किए जाते हैं। इंटरनेट पर शेयर किए जाने वाले कुछ वीडियो फेक तो कुछ सही भी होते हैं। कुछ वीडियो लोगों का दिमाग खराब करने के लिए काफी होते हैं। वहीं कई वीडियो ऐसे होते हैं जो लोगों को चौंका देते हैं तथा कई वीडियोज से लोगों को खुशी भी मिलती है। इस बीच इंटरनेट पर वायरल हो रहा एक वीडियो हमारे भी हाथ लगा। इस वीडियो में एक आदमी अपनी बाईक पर एक गाय को बिठाकर ले जाता हुआ दिख रहा है। 

बाइक पर सवारी करने निकली गाय

वीडियो किसी दूसरे देश का ही लग रहा है। इस वीडियो में एक शख्स बाइक चला रहा होता है। उसकी बाइक के आगे बड़ी सिंग वाली गाय बैठी होती है। ड्राइव कर रहे शख्स के पास बाइक पर बैठने की जगह तक नहीं होती, लेकिन जैसे-तैसे कर वह अपनी बाइक ड्राइव कर रहा होता है। यह बिल्कुल वैसा ही है जैसे बचपन में पिता जी एटलस की साइकिल पर बच्चों को आगे वाली डंडी पर बिठा दिया करते थे। बता दें कि जिस गाय को बिठाकर बाइक पर सवारी की जा रही है, वह काफी विशालकाय है और उसका सिंग भी काभी बड़ा है। 

वायरल वीडियो में लगने लगे ठहाके

तभी उसी सड़क पर जा रही एक कार ने इस सीन को देखा और अपने मोबाइल कैमरे को ऑन कर लिया। कैमरे में रिकॉर्डिंग के दौरान दोनों के बीच कुछ हल्की-फुल्की बातचीत भी होती है। बाइक पर सवार गाय की मस्ती को देखकर कार सवार भी दंग रह जाते हैं और वो भी हंसने लगते हैं। बता दें कि इस वीडियो में गाय बड़े ही आराम से बाइक के आगे बैठी होती है और उसका सिंग बाहर की तरफ निकला होता है। बता दें कि इस वीडियो को इंटनेट पर अलग-अलग आईडी से शेयर किया जा रहा है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता कितनी है इसकी पुष्टि हम नहीं कर सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement