Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हरे रामा-हरे कृष्णा गाने पर स्पाइडर मैन का धमाकेदार डांस, वीडियो देख बोलेंगे- जय श्री कृष्णा

दुनियाभर में इस्कॉन के लोग फैले हुए हैं। वे जगह-जगह घूमकर कृष्ण नाम का प्रचार करते हैं। इस बीच न्यूयॉर्क से एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में हरे कृष्णा और हरे रामा गाने पर स्पाइडर मैन का ड्रेस पहना हुआ एक शख्स डांस करता दिख रहा है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: November 23, 2023 8:49 IST
spider man dance viral video on hare rama hare krishna song with isckon workers google trending vide- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM हरे रामा-हरे कृष्णा गाने पर स्पाइडर मैन का धमाकेदार डांस

Spiderman Dance Viral Video on Krishna Song: सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं। कुछ वीडियो लोगों को खूब पसंद आता है। कुछ वीडियो को लोग पसंद तक नहीं करते बल्कि उन वीडियोज के लिए लोगों को आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। इस्कॉन मंदिर के बारे में तो आज के समय में सभी लोग जानते हैं। दुनियाभर में इस्कॉन के कर्मचारी और साधु-संत फैले हुए हैं। ये दुनियाभर में हिंदुत्व और भगवान कृष्ण के नाम का प्रचार करते हैं। इस कारण भारी संख्या में लोग सनातन के राह पर बढ़ चले हैं। लेकिन अब स्पाइडर मैन भी इस्कॉन के साथ आ गया है।

हरे कृष्णा-हरे राम गाने पर स्पाइडर मैन का डांस

दरअसल न्यूयॉर्क सिटी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वॉयर का है। यहां इस्कॉन के लोग व अन्य लोग हरे कृष्णा, हरे रामा गाना गा रहे हैं। ढोल और झाल भी वहां बज रहा है। यहां पूरा माहौल भक्तिमय बना हुआ है। तभी अचानक स्पाइडरमैन का ड्रेस पहने हुए एक शख्स वहां आता है। हरे रामा और हरे कृष्णा गाना सुनकर वह भी डांस करने लगता है। इसके बाद वहां खड़े लोग स्पाइडर मैन और इस्कॉन कर्मचारियों के साथ डांस करना शुरू कर देते हैं। इस वीडियो को किसी ने रिकॉर्ड भी कर लिया है। 

वायरल हुआ वीडियो

स्पाइडरमैन के डांस करता देख सभी दंग हैं। इस वीडियो को @atl_sankirtan नाम के यूजर ने शेयर किया है। शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'न्यूयॉर्क सिटी टाइम्स स्क्वॉयर में अटलांटा सकीर्तन भक्तों के महा हरिनाम में पहुंचे स्पाइडरमैन ने की खूब मस्ती। धोती-कुर्ता पोशाक पहने संकीर्तन मंडली में शामिल भक्त ढोल-मंजीरों पर महा हरिनाम गाते हुए भगवान का नाम लेकर भक्ति में झूम रहे हैं। इनकी इस वीडियो को अबतक 18 लाख से ज्यादा व्यूज भी मिले हैं। इसके साथ ही हजारों लोगों ने इसपर कमेंट किया है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement