Sunday, April 28, 2024
Advertisement

चोर तो बड़ा धार्मिक है! मंदिर में चोरी करने से पहले की भगवान की पूजा, फिर अपने काम को दिया अंजाम, देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक चोर मंदिर में चोरी करता हुआ नजर आ रहा है। मगर चोरी करने से पहले वह भगवान की पूजा करता हुआ भी नजर आ रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: March 20, 2024 11:57 IST
मंदिर में चोरी करता हुआ चोर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मंदिर में चोरी करता हुआ चोर

सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें लोग डांस, एक्टिंग या फिर अपना टैलेंट दिखाते हुए नजर आते हैं। मगर इस समय एक मंदिर में लगे CCTV कैमरे में कैद हुआ चोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स चोरी करने के लिए मंदिर में घूसा मगर वह पहले भगवान के सामने अपने हाथों को जोड़ता है। इसके बाद वह वहां रखे दानपेटी से पैसे निकालकर अपनी जेब में रख लेता है। इतना ही नहीं पैसे की चोरी करने के बाद वह एक बार फिर मंदिर में लगी घंटी को बजाता है और भगवान के आगे हाथ जोड़ता नजर आता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

कहां का है यह मामला?

CCTV फुटेज के इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HateDetectors नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के शेयर करते हुए शख्स ने मामले से जुड़ी जरूरी जानकारी भी दी है। अकाउंट यूजर ने कैप्शन में बताया है कि, 'राजस्थान के अलवर में एक व्यक्ति को पैसे और दूसरे महंगे सामान को मंदिर में घूसकर चुराने से पहले पूजा करते हुए CCTV में देखा गया। इस शख्स का नाम गोपेश शर्मा है और यह सिर्फ मंदिरों को अपना निशाना बनाता है।'

आगे जानकारी देते हुए बताया गया है कि, चोर का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शख्स की पहचान करके उसे गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने कई मंदिरों में इसी तरह चोरी की है। उसने यह भी बताया कि वह मंदिरों की तलाशी लेता था औ पुजारी के रात में चले जाने के बाद उनमें सेंध लगाकर कीमती सामान चुरा लेता था।

ये भी पढ़ें-

डॉली चायवाला तो स्टार बन गया भाई! विदेशी लड़की भी इसके साथ खिंचवा रही है फोटो, देखिए Viral Video

फर्जी मेट्रोमोनियल आईडी बनाकर लोगों को ठगने वाले बंटी बबली गिरफ्तार, 25-25 हजार रुपए का इनाम था घोषित

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement