Thursday, April 25, 2024
Advertisement

VIDEO: तीन दिन की बच्ची ने चलना शुरू कर दिया, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो

इस वीडियो पर यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग ये कह रहे हैं कि इसमें चौंकने वाली कोई बात नहीं है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: June 04, 2023 10:20 IST
Viral News- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAMANTHA ELIZABETH तीन दिन की बच्ची ने चलना शुरू कर दिया

Viral Video: जब इस दुनिया में कोई बच्चा जन्म लेता है तब सबसे ज्यादा ख़ुशी शायद उसकी मां को होती होगी। एक मां उस बच्चे को नौ महीनों तक अपने गर्भ में रखती है और पैदा होने के बाद उसका पालन-पोषण करती है। बच्चा जन्म लेने के 1 साल के बाद चलना, बैठना और बोलना सीखता है। 

मां-बाप के लिए बेहद ही ख़ास होते हैं यह पल 

जब बच्चा यह सब करना सीख रहा होता है तब यह पल हर मां-बाप के लिए बेहद ही खास होते हैं। इस पल को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। लेकिन आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मात्र 3 दिन पहले जन्मी एक बच्ची चलना शुरू कर देती है।

25 मई को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया वीडियो 

25 मई को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। इसे @Samantha Elizabeth नाम के यूजर ने शेयर किया है, जो बच्ची की मां है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि ये हुआ। क्लिप में देखा जा सकता है कि एक तीन दिन की बच्ची अस्पताल के बेड पर पलटने और रेंगने की कोशिश कर रही है। इस खास पल को उसकी मां रिकॉर्ड करते हुए काफी हैरान होती है। 

इस वीडियो पर यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ लोग ये कह रहे हैं कि इसमें चौंकने वाली कोई बात नहीं है, बच्चे दूध पीने के लिए मां को ढूंढने के दौरान ऐसा करते हैं। वहीं, दूसरी तरफ कई लोग ये मान रहे हैं कि बच्ची की हरकतें चौंकाने वाली हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement