Friday, May 17, 2024
Advertisement

Video: पुलिसकर्मी से बचकर भाग रहा था लड़का, आखिर में थक हार कर पुलिस वाले ने चला दिया पत्थर

वायरल वीडियो में एक पुलिसकर्मी एक अपराधी को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ते हुए दिख रहा है। जब पुलिस वाला उसे पकड़ नहीं पाता है तब वह उसको मारने के लिए पत्थर उठा लेता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 30, 2024 8:24 IST
अपराधी को मारने के लिए पुलिस वाले ने उठा लिया पत्थर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अपराधी को मारने के लिए पुलिस वाले ने उठा लिया पत्थर

सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों के कई वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं। कोई रील बनाते हुए दिखता है तो कोई शराब के नशे में धुत्त मिलता है। कुछ वीडियो पुलिस वाले मजेदार हरकत करते हुए दिख जाते हैं। जैसे संसाधन और हथियारों की कमी के कारण एक अपराधी को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस को मुंह से धांय धांय आवाज निकालनी पड़ी थी। कुछ साल पहले यह वीडियो खूब वायरल हुआ था। अब ऐसा ही एक और मजेदार वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी अपराधी को पकड़ने के लिए उसके पीछे भाग रहा है। लेकिन जब अपराधी उसकी पकड़ से दूर हो जाता है तब पुलिस वाले को मजबूरन पत्थर का सहारा लेना पड़ता है।

युवक के पीछे भागता रहा पुलिसकर्मी

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुलिसकर्मी एक अपराधी को पकड़ने के लिए उसके पीछे-पीछे दौड़ रहा है। दोनों लोग पूरी ताकत से दौड़ रहे हैं। थोड़ी देर में जब अपराधी पुलिस वाले की पहुंच से दूर हो जाता है तब उसको मारने के लिए पुलिसकर्मी पत्थर उठा लेता है और उसे अपराधी पर चला देता है। वीडियो के वायरल होते ही लोग इस पर जमकर मजे ले रहे हैं। ऐसे में सरकार से कुछ यूजर्स सवाल भी कर रहे हैं। लोगों का कहना था कि क्या पुलिस वालों के लिए सरकार के खजाने में कमी आ गई है, जो उन्हें अब अपराधी को पकड़ने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाना पड़ रहा है।

वीडियो देख यूजर्स ने किया कुछ ऐसा रिएक्ट

वीडियो देखकर आपको हंसी भी आएगी और थोड़ा अफसोस भी होगा, पुलिस वालों के लिए बिना हथियार किसी भी अपराधी का पीछा करना अपनी जान को जोखिम में डालने जैसा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर  THE ADULT SOCIETY नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 3 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 50 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि पुलिस वाले अगर अपनी फिटनेस पर थोड़ा ध्यान दे दें तो उन्हें अपराधियों को पकड़ने के लिए इतना मेहनत नहीं करना पड़ेगा। 

ये भी पढ़ें:

कैंसर से जूझती छोटी बहन से मिलते ही रोने लगा भाई, कलेजा चीर कर रख देगा ये Video

 

मुंबई के डब्बा वाला बिजनेस आइडिया से लंदन में लोग छाप रहे पैसे, Video देख आनंद महिंद्रा हुए इम्प्रेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement