Friday, April 26, 2024
Advertisement

जिल बाइडेन ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पति को किया किस, तस्वीरें हुईं वायरल

दरअसल, उन्होंने कैपिटल हिल पर स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस के वक्त उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पति डौग एम्हॉफ को किस किया। दोनों ने एक-दूसरे के होंठों को चूमा।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 08, 2023 12:40 IST
जिल बाइडेन ने कमला हैरिस के पति को किया किस- India TV Hindi
Image Source : एएनआई जिल बाइडेन ने कमला हैरिस के पति को किया किस

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की पत्नी और अमेरिका की फर्स्ट लेडी जिल बाइडेन सुर्खियों में हैं। दरअसल, उन्होंने कैपिटल हिल पर स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस के वक्त उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के पति डौग एम्हॉफ को किस किया। दोनों ने एक-दूसरे के होठों को चूमा। यह दृश्य सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

जिल बाइडेन बैंगनी रंग की पोशाक में सभा स्थल पर पहुंची और वहां मौजूद उपराष्ट्रपति कमला हैरिक के पति डौग एम्हॉफ से पूरी गर्मजोशी से मिलीं। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के होठों को चूमा। 

राष्ट्रपति बाइडेन मंगलवार की रात यूएस कैपिटोल में अपना दूसरे 'स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस' के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। वहीं जैसे ही किस का यह वीडियो वायरल हुआ लोगों के तरह-तरह के कमेंट सामने आने लगे।

राष्ट्रपति जो बाइडेन ने इससे पहले पिछले साल नवंबर महीने में 'स्टेट ऑफ द यूनियन एड्रेस' के जरिए जनता को संबोधित किया था। अमेरिकी राष्ट्रपति ने अपने संबोधन में गन वॉयलेंस, अमेरिकी अर्थव्यवस्था, चीन और सोशल मीडिया समेत कई मुद्दों पर अपना पक्ष रखा।

ये भी पढ़ें- 

तुर्की और सीरिया में भूकंप से भीषण तबाही, करीब 8 हजार लोगों की मौत, तेजी से बढ़ रही मरने वालों की संख्या

भूकंप के झटकों से तीन मीटर खिसका तुर्की, मरनेवालों की तादाद और बढ़ने की आशंका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement