Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

सलमान खान की फिल्मों का सहारा ले यूपी पुलिस ने जनता को दी नसीहत, वायरल हुआ शानदार ट्वीट

पुलिस के इस शायराना अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। क्रिएटिविटी के लिए लोगों ने दिल खोलकर पुलिस की सराहना की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 28, 2021 13:03 IST
यूपी पुलिस ने लिया...- India TV Hindi
Image Source : INST/BEINGSALMANKHAN यूपी पुलिस ने लिया सलमान खान की फिल्मों का सहारा

Highlights

  • पुलिस के इस शायराना अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं
  • क्रिएटिविटी के लिए लोगों ने दिल खोलकर पुलिस की सराहना की
  • यूपी पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक सलमान खान की तस्वीर शेयर की गई

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की फिल्मों का हर कोई दीवाना है। इनकी फिल्मों का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है इसीलिए यूपी पुलिस ने ओमिक्रॉन को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए इनकी फिल्मों का सहारा लिया।

दरअसल सोमवार को यूपी पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया गया। इस पोस्ट में सलमान खान की तस्वीर शेयर की गई थी। फोटो पर लिखा था, 'जिंदगी में तीन चीज कभी अंडरएस्टीमेट नहीं करना - मास्क, सैनिटाइजर और सोशल डिस्टेंसिंग।'वहीं पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया, 'वायरस से चल रही कुश्ती में यही तीनों 'अंतिम' तक आपके 'बॉडीगार्ड' बने रहेंगे। सतर्क रहिए और सुरक्षा के 'सुल्तान' बनकर 'भारत' में कोरोना की 'दबंग'ई को 'किक' कीजिए।'   इस कैप्शन में सलमान खान की फिल्में अंतिम, बॉडीगार्ड, सुल्तान, भारत, दबंग और किक का जिक्र है।

पुलिस के इस शायराना अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। क्रिएटिविटी के लिए लोगों ने दिल खोलकर पुलिस की सराहना की। हालांकि पुलिस की क्रिएटिव टीम से एक गलती हो गई है। टीम ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि दंगल सलमान खान की नहीं आमिर खान की फिल्म है। वो सलमान की मूवीज का क्रिएटिव इस्तेमाल करने के चक्कर में 'सुल्तान' की जगह 'दंगल' का जिक्र कर गई, जिसके बाद यूपी पुलिस को भी इस बात का एहसास हुआ और सुधार करते हुए नया ट्वीट शेयर किया गया।

देश दुनिया में ओमिक्रॉन के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, जिसे देखते हुए पुलिस सभी से सतर्क रहने की अपील कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement