Monday, April 29, 2024
Advertisement

ये सिर्फ मुंबई में हो सकता है! 2 BHK का फ्लैट देखकर लोगों को नहीं हुआ यकीन, बोले- 'ये क्या मजाक है'

सोशल मीडिया पर एक बार मुंबई के फ्लैट्स की चर्चा शुरू हो गई है। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मुंबई के 2 BHK फ्लैट का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 01, 2024 17:49 IST
2 BHK के फ्लैट की तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 2 BHK के फ्लैट की तस्वीर

देश के राजधानी नई दिल्ली है। तो वहीं जब बात देश की आर्थिक राजधानी की आती है तो लोगों के मुंह पर मुंबई का नाम बड़ी ही तेजी से आता है। शायद इसी कारण से मुंबई सबसे महंगे शहरों में सबसे ऊपर के स्थान पर आता है। लोग अकसर मुंबई की महंगाई की बात करते हैं मगर वाकई मुंबई कितना महंगा है। अगर आपको इस बात का अंदाजा लगाना है कि मुंबई कितनी महंगी जगह है तो शायद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो आपकी मदद कर सकता है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक लड़की कांदिवली ईस्ट में मौजूद एक 2 BHK का फ्लैट दिखा रही है। वीडियो देखने के बाद आपको अंदाजा लग जाएगा कि इस घर में जगह काफी कम है। मगर जैसे ही आप बेडरूम को देखेंगे आपका दिमाग चकरा जाएगा। बेडरूम में स्पेस इतना कम है कि आप बेड भी अच्छे से नहीं लगा सकते हैं। फ्लैट का मास्टर बाथरूम शुरू होने से पहले ही खत्म हो जाता है। दूसरे रूम का भी हाल कुछ ऐसा ही दिखता है। बता दें कि इस फ्लैट की कीमत 75 लाख रुपये बताई जा रही है। 

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने कमेंट्स में क्या कहा?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर इस वीडियो को @systemstrader1 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 4 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने पूछा- इस बेडरूम में बेड लगाने का जगह किधर है? दूसरे यूजर ने लिखा- इससे दोगुने जगह में हमारे गांव में जानवर रहते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि- इससे बड़ा तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब्दुल का खोखा है।

ये भी पढ़ें-

आग से मजाक करना युवक को पड़ गया भारी, खौफनाक Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

 

भारत में कुछ भी हो सकता है! मछली खरीदने के लिए लोको पायलट ने किया कुछ ऐसा कि नहीं होगा यकीन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement