Thursday, May 16, 2024
Advertisement

मंडप में सोती दुल्हन का Video हुआ वायरल, लोगों ने कमेंट करके दिया अपना रिएक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो किसी शादी का है। मंडप में दुल्हन सोती हुई नजर आ रही है। लोगों ने दुल्हन को सोते देख उसका वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 28, 2023 14:57 IST
मंडप में दुल्हन को आई नींद- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मंडप में दुल्हन को आई नींद

भारत में सर्दी के साथ ही साथ शादी का भी मौसम चल रहा है। आपके आस-पास भी किसी के घर में शादी या तो होने वाली होगी या फिर हाल ही में हुई होगी। अब देश में इतनी शादियां हो रही हैं तो उनके वीडियो का सोशल मीडिया पर वायरल होना काफी आम बात है। हर दिन सोशल मीडिया कई सारे वीडियो वायरल होते हैं जो किसी के शादी के फंक्शन का होता है। इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा जिसने लोगों का दिल जीत लिया है।

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो शादी के दौरान की है। मंडप में दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए हैं। दूल्हे को देखकर ऐसा लगता है कि पंडित जी शादी के मंत्र पढ़ रहे हैं। इसी बीच वहां बैठा एक शख्स जो वीडियो बना रहा होता है, दूल्हे को बुलाकर बताता है कि दुल्हन सो रही है। इसके बाद दूल्हा बड़े आराम से उसे उठाता हुआ दिखाई देता है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लोगों ने दिया अपना रिएक्शन

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर futra_baisa_banna1 नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में पूछा है कि, ऐसे किस-किस को नींद आती है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 58 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- रात की शादी में ऐसा ही होता है। दूसरे यूजर ने लिखा- भूल गई की खुद की शादी है। एक अन्य यूजर ने लिखा- रात में 3 बजे लगन हो तो ऐसा ही होता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

शख्स मार्केट में लेकर आया 'Blue Ocean Dosa', वायरल Video देख लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

एक तीर से दो निशाने! Marriage Bureau ने सलमान खान की तस्वीर से किया अपना शानदार प्रमोशन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement