Thursday, May 02, 2024
Advertisement

शख्स मार्केट में लेकर आया 'Blue Ocean Dosa', वायरल Video देख लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर आजकल ब्लू ओसियन डोसा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग भी अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 28, 2023 14:28 IST
Blue Ocean Dosa- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Blue Ocean Dosa

डोसा वैसे तो साउथ का डिश है लेकिन इसको पूरे देश की जनता प्यार करती है। डोसा एक ऐसा डिश है जिसे देशभर में लोग बड़े चाव और प्यार के साथ खाते हैं। आपने आज तक अलग-अलग तरह का डोसा जैसे- प्लेन डोसा, मसाला डोसा, पनीर डोसा खाया होगा। लेकिन क्या आपने कभी ब्लू ओसियन डोसा खाया है जिसका वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों का दिमाग खराब हो गया और लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए।

Blue Ocean Dosa क्यों?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स सबसे पहले तवे पर ब्लू बैटर डालता है। इसके बाद वह उसपर मायोनीज, चीज समेत कुछ चीजें डालता है। कुछ समय इसे सही से मिलाने के बाद ब्लू ओसियन डोसा तैयार हो जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग अलग-अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @shashiiyengar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 31 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- सबसे ऊपर मायोनीज का तड़का क्यों? दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- जादू को मारके डाल दिया क्या? एक अन्य यूजर ने लिखा- हारपिक लग रहा है, पेट साफ कर देगा।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

एक तीर से दो निशाने! Marriage Bureau ने सलमान खान की तस्वीर से किया अपना शानदार प्रमोशन

शख्स की क्रिएटिविटी से हैरान हुए Anand Mahindra, वीडियो शेयर करके पूछा यह सवाल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement