Friday, May 03, 2024
Advertisement

देहाती लड़कों ने बोली ऐसी अंग्रेजी, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ युवक अंग्रेजी में बात करते नजर आ रहे हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: December 18, 2022 11:56 IST
वायरल खबर - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वायरल खबर

हमारे देश में अधिकांश हिंदी बोली जाती है लेकिन अंग्रेजी के बिना कुछ भी संभव नहीं लगता है। यानी अगर आप किसी अच्छे संस्थान में नौकरी पाना चाहते हैं तो आपको अच्छी अंग्रेजी आनी चाहिए। आमतौर पर उत्तर भारत के लोगों के सामने एक बड़ी चुनौती होती है। बिहार और उत्तर प्रदेश के युवाओं को अंग्रेजी बोलना एक कठिन काम की तरह है। आपने कई बार देखा होगा कि दोस्त आपस में बात करते हैं कि आज से हमें अंग्रेजी में ही बात करनी है क्योंकि हमारी अंग्रेजी ठीक हो जाएगी। इसी वजह से इन राज्यों में अंग्रेजी पढ़ाने वाले कोचिंग सेंटरों की कोई कमी नहीं है। अब अंग्रेजी बोलने ही संबंधित एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अंग्रेजी सुनकर सभी हैरान हुए लोग 

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप चार दोस्तों को एक साथ देख सकते हैं, जो बातचीत करते हुए उनमें से एक दोस्त कहता है 'देखो यार आज से हमें इंग्लिश में बात करनी है, उससे क्या होगा कि हमलोगो का इंग्लिश स्ट्रॉन्ग होगा'। उधर दूसरा दोस्त हामी भरते हुए कहता है कि भाई ठीक बोल रहे हैं। इसके बाद चारों दोस्त अंग्रेजी में बात करते हैं, लेकिन सबसे हैरानी की बात यह है कि चारों कॉमेडी अंदाज में अंग्रेजी बोलते हैं।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल 
इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। यूजरनेम का नाम जॉनी पांडेय है। यूजर ने वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि जब हम अपने दोस्तों से अंग्रेजी में बात करने की कोशिश करते हैं। इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, वीडियो को 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर यूजर्स भी अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement