Friday, March 29, 2024
Advertisement

साड़ी पहन योग करती लड़की का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं ऐसी बातें

कई योग स्कूल और कोचिंग चलाए जाते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि हम योग की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए हम आपको बताते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला साड़ी में योग कर रही है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 03, 2023 20:29 IST
saari yoga video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER साड़ी में युवती योगा करती है।

योग की उत्पत्ति भारत से हुई, आज पूरा विश्व योग का अनुसरण कर रहा है। इसमें कोई शक नहीं है कि मोदी सरकार ने योग को दुनिया में ले जाने के लिए कड़ी मेहनत की। इसी के कारण आज हर कोई योग से जुड़ रहा है। उत्तराखंड का एक छोटा सा शहर ऋषिकेश योग के लिए काफी मशहूर हो चुका है। यहां कई योग स्कूल और कोचिंग चलाए जाते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि हम योग की बात क्यों कर रहे हैं? तो चलिए हम आपको बताते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला साड़ी में योग कर रही है।

साड़ी में योगा कैसे? 

आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला साड़ी पहने नजर आ रही है। आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि साड़ी में योग महिला कर रही है। वह कई योग आसन आसानी से कर रही होती है। वो बैक फ्लफ भी बड़ी आसानी से कर लेती है। इस 27 सेकंड की क्लिप में आप देख सकते हैं कि लड़की अपने शरीर को पूरी तरह से स्ट्रेच कर लेती है। वहीं वह खुद को बैलेंस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई हैरान है। 

शेरनी को यूजर्स ने किया सलाम 
इस वीडियो को एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। यूजर ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि हमारे पारंपरिक पोशाक 'साड़ी' में योग, परंपरा और सनातन संस्कृति की सुंदर दिव्यता। वीडियो को 85 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वहीं 8 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई शेयर कर रहा है। वीडियो पर यूजर्स के कई रिप्लाई सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि वेशक, यह हिन्दी फिल्मों की अदाकारों को जाने कब समझ आएगी। एक यूजर ने कहा कि सनातन धर्म की शेरनी को शत् शत् नमन।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement